कश्मीर का मौजूदा दौर सबसे मुश्किल है- फारुक अब्दुल्लाह

नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने जम्मू कश्मीर के ताजा हालातों पर बयान दिया है। उन्होंने बुधवार को कहा कि जम्मू कश्मीर राजनीतिक अस्थिरता और शासन के अभाव में अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है और लोग पार्टी की तरफ उम्मीद से देख रहे हैं।

फर्स्ट पोस्ट हिन्दी के मुताबिक, नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता ने बुधवार को पार्टी में शामिल होने वाले राज्य के पूर्व मुख्य सचिव बी आर कुंडल को जम्मू-पुंछ लोकसभा क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार बनाने का भी ऐलान किया।

फारूक ने कहा, ‘हाल के सालों में राजनीतिक अस्थिरता और शासन की कमी की वजह से राज्य बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहा है इसलिए लोग हमारी तरफ उम्मीद से देख रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पार्टी लोगों की राजनीतिक आकांक्षाओं को पूरा करने की कोशिश करेगी और उनमें सुरक्षा का भाव फिर से पैदा करेगी जिसकी अभी बेहद जरूरत है।

अब्दुल्ला ने उम्मीद जताई कि प्रदेश के वरिष्ठ नौकरशाह के तौर पर कुंडल के अनुभव को देखते हुए आने वाले चुनावों में उन्हें लोगों का खूब समर्थन मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के तीनों क्षेत्रों में काम कर चुके कुंडल ने सार्वजनिक सेवा में खासा प्रभाव छोड़ा था।