कांग्रेस और तेलुगूदेशम एक ही सिक्के के दो रुख़

एमएल सी टी आर एस स्वामी गौड़ ने पंचायत चुनाव में टी आर एस पार्टी के ताईदी उम्मीदवारों की कामयाबी के लिए ज़िला मेदक के सदसिपेट मंडल के मवाज़आत का दौरा किया।

उन्होंने चंचा प्रभाकर इंचार्ज टी आर एस हलक़ा असेंबली सांगरेड्डी के साथ् मौज़ा नागलापली में मुनाक़िदा एक चुनाव जलसे से ख़िताब करते हुए कहा कि कांग्रेस हुकूमत अलहदा रियासत तेलंगाना की तशकील के मसले में रोज़ाना एक नया ड्रामा रचाते हुए अवाम को गुमराह करने की कोशिश कर रही है।

तेलंगाना के अवाम को रॉयल तेलंगाना की कोई ज़रूरत नहीं है। बल्के दस ज़िला पर मुश्तमिल अलहदा रियासत तेलंगाना चाहीए। मर्कज़ी हुकूमत को क्या तेलंगाना के नौजवानों की क़ुर्बानियां नज़र नहीं आरही हैं।

अब तक तकरीबन 1200 नौजवानों ने अलहदा तेलंगाना का मुतालिबा करते हुए अपनी जान क़ुर्बान करदी। मर्कज़ी हुकूमत को चाहीए कि वो जल्द अज़ जल्द अलहदा रियासत तेलंगाना की तशकील का एलान करदे क्यूंकि अलहदा रियासत तेलंगाना की तशकील में ही इलाक़ा तेलंगाना की तरक़्क़ी मुमकिन है।

कांग्रेस-ओ-तेलुगूदेशम में मैच फिक्सिंग होचुकी है और दोनों पार्टियां एक ही सिक्का के दो रुख़ हैं और कांग्रेस-ओ-तेलुगूदेशम के आंध्रराई क़ाइदीन अलहदा तेलंगाना के दो रुख़ हैं और कांग्रेस-ओ-तेलुगूदेशम के आंध्रराई क़ाइदीन अलहदा तेलंगाना की तशकील में रुकावटें पैदा कर रहे हैं।

अवाम को चाहीए कि टी आर एस उम्मीदवारों को कामयाब बनाते हुए तेलंगाना मुख़ालिफ़ीन को सबक़ सिखाएं ।

स्वामी गौड़ एमएल सी , टी आर एस ने सदसिपेट मंडल के मुवासात नागलापली , कोनापुर में चुनाव मुहिम में शिरकत की।