कांग्रेस के कार्यकर्ता मध्य पूर्व चुनावों के लिए तैयार होने के लिए जोर

हैदराबाद: सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी उत्तम कुमार रेड्डी ने पार्टी कैडर को मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार रहने और पार्टी को संगठनात्मक स्तर पर मजबूत करने पर जोर दिया। सरकार के लोगों ने सरकार को दुश्मन विरोधी नीतियों के खिलाफ विद्रोह करने का निर्देश दिया।

विधानसभा स्तर के नेताओं के साथ  गांधी भवन में बैठक का आयोजन किया जिसमें एआईसीसी प्रभारी सचिव आर सी कुंटिया अलावा एआईसीसी सचिवों ने भाग लिया। मध्यावधि चुनाव की तैयारियां करने के लिए  गांधी भवन में सुबह 11 से शाम 8 बजे राज्य के 17 लोकसभा क्षेत्रों के विधानसभा स्तर नेताओं की बैठक बुलाई गई जिसमें से बोलते हुए उत्तम कुमार रेड्डी ने पार्टी को बूथ स्तर से संगठनात्मक रूप में सभी बूथ समितियों को निर्देशित करने और प्रत्येक समिति में 14 सदस्यों की स्थापना की आवश्यकता पर बल दिया।

उन्होंने एआईसीसी के आदेश का हवाला देते हुए मंडल और जिलों समितियां पूरी स्तर पर बनाने और शक्ति अनुप्रयोग में कार्यकर्ताओं के नामों को पंजीकृत करने की पार्टी नेताओं को निर्देश दिया। प्रत्येक मंडल से 1000 श्रमिकों शक्ति ऐप से जोड़ने और हर बूथ के लिए सोशल मीडिया कोआर्डीनटर नामित करते हुए पार्टी के संदेश को कैडर तक पहुँचाने का सुझाव दिया।

सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पार्टी कैडर को मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार रहने की अपील करते हुए कहा कि तीन एआईसीसी सचिवों, बोस राजू, सलीम अहमद, श्रीनिवास कृष्णन उन्हें आवंटित गए क्षेत्र संसद का दौरा करते हुए पार्टी के स्थानीय नेताओं संगठनात्मक स्तर को मजबूत करने के लिए पार्टी के साथ मिलेंगे और सहयोग करेंगे।

उत्तम‌ कुमार रेड्डी ने कहा कि टीएसएस के लोग दुश्मन नीतियों के खिलाफ विरोध करते हैं और नेताओं को सार्वजनिक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने का निर्देश देते हैं। पार्टी के नेताओं को वैचारिक मतभेदों को दूर करना, पार्टी को सफल बनाने के लिए संयुक्त रूप से काम करने की सलाह देना।