कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहता था, इसलिए मुझे फंसा दिया- आरोपी ब्रजेश ठाकुर

बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने सनसनीखेज बयान दिया है. एनजीओ से जुड़ी मधु के बारे में ब्रजेश ठाकुर ने कहा कि कहा कि मधु के साथ कभी भी मेरे किसी भी तरह के रिश्ते नहीं रहे. उन्होंने कहा कि यह कुछ अखबारों का फैलाया हुआ प्रोपेगेंडा है जो मेरे न्यूज पेपर को बंद करना चाहते हैं. मेरे अखबार की खबरों की वजह से कुछ लोगों का व्यापार और हित प्रभावित हुआ है इसलिए वे मुझे फंसाने की साजिश रच रहे हैं.

ब्रजेश ठाकुर ने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी जॉइन करने की सोच रहा था. मेरा मुजफ्फरपुर से चुनाव लड़ना लगभग फाइनल हो गया था. मुझे फंसाने की साजिश इस वजह से भी हो रही है. किसी भी लड़की ने मेरा नाम नहीं लिया है. गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में बच्चियों के कथित यौन शोषण को लेकर भाजपा और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला था और कहा था कि यदि नीतीश को शर्म आ रही है तो वह दोषियों पर तुरन्त कार्रवाई करें.
मुजफ्फरपुर मामले को लेकर शनिवार को जंतर-मंतर प्रदर्शन में शामिल हुए राहुल गांधी ने कहा था कि आज अत्यंत दुःख की घड़ी है. आज हम सिर्फ उन 40 बेटियों ही नहीं बल्कि देश की प्रत्येक महिला की सुरक्षा के लिये आए हैं. उन्होंने कहा कि देश के अंदर एसा माहौल बना दिया गया है कि हर वर्ग पर हमला हो रहा है. मीडिया के साथियों को भी धमकाया जा रहा है . उन्हें काम नहीं करने दिया जा रहा है. कांग्रेस उनके साथ है.गांधी ने बिहार के मुख्यमंत्री एक बयान का हवाला देते हुए कहा, ‘अगर नीतीश कुमार को शर्म आ रही है तो दोषियों पर तत्काल कार्रवाई करें.