काबीना की तशकील पर चन्द्र शेखर राव‌ का ग़ौर-ओ-ख़ौज़ जारी

तेलंगाना राष़्ट्रा समीती के सदर और तेलंगाना के नामज़द चीफ़ मिनिस्टर के चन्द्र शेखर राव‌ ने अभी अपनी काबीना में शामिल किए जाने वाले अरकान के ताल्लुक़ से क़तई फ़ैसला नहीं किया है।

ज़राए ने बताया कि के चन्द्र शेखर राव‌ हलफ़ बर्दारी के ताल्लुक़ दो इमकानात पर ग़ौर कर रहे हैं। पहला इमकान हैके वो 2 जून को राज भवन में छः वुज़रा के साथ अलामती तौर पर हलफ़ लेंगे।

दूसरा इमकान ये हैके पहले मरहले में 14 वुज़रा को काबीना में शामिल किया जाये। दोनों ही सूरतों में चन्द्र शेखर राव तेलंगाना असेंबली के पहली मीटिंग के बाद अपनी काबीना में तौसी करने का मंसूबा रखते हैं। इमकान हैके वो इतवार की शाम तक उन अफ़राद की फ़हरिस्त गवर्नर को रवाना करसकते हैं जिन्हें 2 जून को हलफ़ दिलाया जाएगा। नई हुकूमत 2 जून को सुबह 8.15 बजे राज भवन में हलफ़ लेने वाली है।

तेलंगाना राष़्ट्रा समीती के क़ाइदीन जो के सी आर की काबीना में शामिल किए जा सकते हैं इन में पोचारम श्रीनिवास रेड्डी टी हरीश राव‌ जोपली कृष्णा राव‌ और पापा राव‌ अरकाने असेंबली के अलावा अरकान क़ानूनसाज़ कौंसिल स्वामी गौड़ और मुहम्मद महमूद अली शामिल हैं।

ज़राए ने बताया कि चन्द्र शेखर राव‌ ने मजलिस को दो वज़ारती क़लमदान सौंपने की पेशकश की है ताहम अभी तक उनकी पेशकश पर मजलिस ने कोई जवाब नहीं दिया है।

इस दौरान समझा जा रहा हैके करीमनगर रुकने पार्लियामेंट बी विनोद कुमार को टीआरएस पारलीमानी पार्टी का लीडर बनाया जाएगा