कामयाबियों का सिलसिला जारी रखने का अज़म

चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनिंग बल्लेबाज़ माईक हसी ने कहा कि उनकी टीम चैंपियंस ट्रॉफ़ी टी 20 के सेमीफाइनल में रसाई के बावजूद तनआसानी से काम नहीं लेगी और कामयाबियों का सिलसिला जारी रखने की कोशिश करेगी।

चेन्नई ने कल अपने मैच में ब्रिस्बेन हैट के ख़िलाफ़ कामयाबी हासिल की थी। हसी ने मैच के बाद कहा कि वो ख़ुश हैं कि उनकी टीम सेमीफाइनल में पहूंच गई है ताहम हम कामयाबियों का सिलसिला जारी रखने की कोशिश करेंगे। हसी ने कहा कि टीम को हर मैच के बाद अपनी कारकर्दगी में बेहतरी पैदा करनी होगी कि कोई भी साबिक़ा रेकॉर्ड की बुनियाद पर आगे नहीं बढ़ता और महदूद ओवर्स के मैचस में कभी भी कुछ भी होसकता है।

उन्होंने कहा कि टी 20 में कुछ भी होसकता है। कोई भी खिलाड़ी मैदान में आकर शानदार कारकर्दगी दिखाते हुए हमें हार‌ से दो-चार करसकता है। इसे में हमें अपने खेल पर तवज्जो मर्कूज़ करते हुए आगे बढ़ना चाहिए। हम अपने खेल में बेहतरी पैदा करसकते हैं। इस में कोई सवाल की गुंजाइश नहीं है।

ट्रेने डॉड एंड टोबागो के ख़िलाफ़ 2 अक्टूबर को दिल्ली में होने वाले मैच के ताल्लुक़ से उन्होंने कहा कि ये मुक़ाबला इंतिहाई सख़्त होसकता है ट्रेने डॉड एंड टोबागो के लिए कामयाबी हासिल करनी लाज़िमी होगी और इसे में वो सख़्त मेहनत करेंगे। उन्होंने कहा कि ट्रेने डॉड की टीम बहुत शानदार है और मुक़ाबला सख़्त होसकता है।

हसी ने कल के मैच में बेहतरीन बौलिंग करने पर रवी चंद्रन अश्विन की सताइश की और कहा कि रवींद्र जडेजा ने भी अच्छा मुज़ाहरा किया है। उन्होंने कहा कि पिच से स्पिनर्स को मदद मिल रही थी इस लिए ये दोनों मूसिर साबित हुए हैं।