कैसे बचेगा यह मआशरा, बच्चे भी करने लगे गैंगरेप

भदोही, 28 फरवरी: आज के मआशरे में बचपन वक्त से पहले खत्म होने लगा है। बचपन की सारी खुसूसीयत सारे अच्छे खुसुसीयत और सुलूक गायब होते जा रहा है और इसका ही एक मिसाल है कि तीन बच्चों ने मिलकर एक बच्ची का गैंगरेप कर डाला। बच्ची की तबियत बिगड़ने पर मामला खुल कर सामने आया और पुलिस ने तीनों नाबालिग मुल्ज़िमीन को हिरासत में ले लिया है।

भदोही के गोपीगंज थाना पुलिस ने 10 से 13 साल की उम्र के तीन बच्चों पर आठ साल की बच्ची से गैंगरेप का मामला दर्ज किया। तीनों बच्चों को हिरासत में ले लिया गया है। बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है।

मुतास्सिरा बच्ची गांव के ही प्राइमरी स्कूल में क्लास 2 में पढ़ती है। तहरीर के मुताबिक मंगल के दिन को वह स्कूल गई। स्कूल में लंच होने के बाद गांव का ही उसी स्कूल में पढ़ने वाला क्लास 5 का तलबा 13 साल मोहन, 12 साल सोहन और चौथी क्लास का 10 साल क तलबा अमितेश (सभी बदले हुए नाम) इस् बच्ची को बहला-फुसलाकर सुनसान खेत में ले गए।

खेत में जाने के बाद तीनों बच्चों ने इस् बच्ची की आबरूरेज़ि किया। स्कूल से आने के बाद मुतास्सिरा की तबीयत बिगड़ने लगी। उस वक्त बच्ची की वालदा मायके गई थी। घर पर मौजूद बच्ची की बड़ी बहन ने इसकी इत्तेला फोन पर मां को दी। दूसरे दिन बुध के दिन मां घर पहुंची और बच्ची को लेकर थाने गई। पुलिस ने तीनों तलबा को हिरासत में ले लिया।

पुलिस सुप्रीटेंडेंट एके शुक्ल ने कहा कि बच्ची के साथ इस्मतरेज़ि का मामला सामने आया है। इस मामले में मुल्ज़िमीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

‍‍‍बशुक्रिया: अमर उजाला