कॉमेडियन कपिल शर्मा के रिश्वत इल्ज़ामात से हंगामा

मुम्बई 10 सितम्बर:कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ये इल्ज़ामात आइद करते हुए तनाज़ा खड़ा कर दिया हैके मुंबई में बलदी इदारा बी एमसी के एक ओहदेदार ने इस से 5 लाख रुपए की रिश्वत तलब की।

इस के जवाब में बलदिया के ओहदेदार का दावा था कि कॉमेडियन ने अपने दफ़्तर में गै़रक़ानूनी तामीरी काम अंजाम दिया है जिस के लिए उन्हें दो महीने पहले एक नोटिस भी दी गई थी।

कपिल शर्मा ने अपने टविटर पर इल्ज़ाम आइद करते हुए वज़ीर-ए-आज़म नरेंद्र मोदी से तंज़िया टवीट किया और सवाल किया कि क्या यही अच्छे दिन हैं जो उन्होंने वादा किया था। इस टविटर बयान के बाद चीफ़ मिनिस्टर महाराष्ट्रा देवेंद्र फडणवीस ने फ़ौरी रद्द-ए-अमल ज़ाहिर करते हुए कपिल शर्मा के ग़ुस्से को ठंडा करने और ये यकीन दिया कि ख़ाती के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की जाएगी।

कपिल शर्मा ने ट्वीट बयान में अपनी ब्रहमी ज़ाहिर करते हुए ये भी कहा कि मैं पिछ्ले 5 साल से अब तक 15 करोड़ रुपए इन्कम टैक्स भर चुका हूँ। अब बी एमसी वाले मुझसे रिश्वत तलब कर रहे हैं।

इस ट्वीट को उनके हामीयों ने तेज़ी से सोशल मीडिया में फैला दिया। चीफ़ मिनिस्टर महाराष्ट्रा, बी एमसी के अलावा शिवसेना भी जो बी एमसी में बीजेपी के साथ मिलकर काम अंजाम दे रही है,कपिल शर्मा से कहा कि वो अपने रिश्वत सतानी के इल्ज़ामात से मुताल्लिक़ तफ़सीलात पेश करें और ये बताएं कि रिश्वत किस ओहदेदार ने तलब की।

मैं तो सिर्फ रिश्वत की लानत पर अपनी तशवीश ज़ाहिर कर रहा था। मुझे चंद ओहदेदारों से शिकायत है। किसी भी सियासी पार्टी बीजेपी, एमएनएस, शिवसेना से कोई शिकायत नहीं है। एमएनएस ने कपिल शर्मा से कहा कि वो रिश्वतखोर पार्टी वर्कर्स या बलदी ओहदेदार का नाम ज़ाहिर करें। अपने इल्ज़ामात का सबूत पेश करे वर्ना उनके ख़िलाफ़ एहतेजाज किया जाएगा।

अगर 14 घंटे के अंदर वो अपने दावे का सबूत नहीं पेश करसके और उनका बयान ग़लत पाया गया तो उन्हें मुम्बई में शूटिंग करने की इजाज़त नहीं दी जाएगी और जब तक वो हमसे माफ़ी नहीं माँगेंगे हम उन्हें मुम्बई में शो करने नहीं देंगे।