क्लार्क को क्लीन स्वैप की उम्मीद

प्रथ, १० जनवरी (ए एफ़ पी) आस्ट्रेलिया और हिंदूस्तान के दरमयान 4 टेस्ट मुक़ाबलों पर मुश्तमिल सीरीज़ का तीसरा मैच 13 जनवरी को प्रथ में शुरू होगा। मेज़बान टीम को सीरीज़ में 2-0 की सबक़त हासिल है।

दरीं असना ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माईकल क्लार्क ने कहा है कि इन की टीम मुकम्मल फ़ार्म में है और वो इस सीरीज़ में हिंदूस्तान के ख़िलाफ़ क्लीन स्वैप करेंगे। मेज़बान कप्तान माईकल क्लार्क ने कहा कि टसट सीरीज़ में 2-0 की सबक़त के बावजूद प्रथ टेस्ट में हिंदूस्तान को आसान हरीफ़ तसव्वुर करने की ग़लती नहीं करेंगे।

तनडोलकर आख़िरी दो टेस्ट मुक़ाबलों में ख़तरनाक साबित हो सकते हैं। उन्हों ने कहाकि वो प्रथ टेस्ट मैच में कामयाबी के लिए टीम पूरी क़ुव्वत के साथ मैदान में उतारेंगे। दरीं असना ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम इंतिज़ामीया ने प्रथ की विकेट के बरताव के पेशे नज़र 4 फ़ास्ट बोलरों के साथ मैदान में उतरने का मंसूबा बना रखा है।

दूसरी जानिब मीडीया से बातचीत करते हुए धोनी ने कहा कि हमारे बोलर्स ऑस्ट्रेलियाई बैटस्मैनों की पार्टनरशिप तोड़ने में मुकम्मल तौर पर नाकाम रहे और मेज़बान टीम ने इस का फ़ायदा उठाया। मेहमान टीम के कप्तान ने कहाकि दो टेस्ट मैचों में हमारी बैटिंग-ओ-बौलिंग बुरी तरह नाकाम रही जिस की वजह से शर्मनाक शिकस्त का सामना करना पड़ा।

धोनी ने कहा कि सीरीज़ का तीसरा मैच हमारे लिए बहुत अहम है अगर हम ने ख़ामीयों पर क़ाबू ना पाया तो हमें यहां से ख़ाली हाथ वापस लौटना पड़ेगा |