क्लिनिक खोलने के लिए ससुराल से चाहिए दो लाख

पटना 31 मई : “पत्रकार नगर” थाना की तहत हनुमाननगर हाउसिंग कॉलोनी में डेंटल डॉक्टर और उसके रिश्तेदारों की तरफ से लड़की को परेशान करने का मामला रौशनी में आया है। डॉ सुचिता कुमारी ने इस मुताल्लिक में अपने शौहर डॉ अभिषेक रंजन, सास साधना सिन्हा और देवर अभिजीत रंजन के खिलाफ ख्वातीन थाने में तहरीरी शिकायत दर्ज करायी है।

इसके पहले ऐपवा की पटना टाउन सदर मधु, शरीक सेक्रेटरी विभा गुप्ता और अनुराधा को जानकारी मिली कि डॉ सुचिता को ससुरालवालों ने यरगमाल बना लिया है और उसे परेशान कर रहे हैं। इसके बाद ऐपवा की टीम हनुमान नगर वाक़ेय सुचिता की ससुराल पहुंची और उसे वहां से ख्वातीन थाने लायी।

घर से भी निकाल दिया था

डॉ सुचिता ने पुलिस को बताया है कि शादी के बाद से हमेशा परेशान किया जाता था। कुछ दिन पहले बहला-फुसला कर किसी कागजात पर इन लोगों ने दस्तखत करवा लिये और उसे किसी को न बताने की हिदायत दी गयी थी। लेकिन उसने इसकी जानकारी अपने घरवालों को दे दी। इस पर उसे और भी परेशान किया जाने लगा।
इस सिलसिले में डॉ सुचिता के भाई राकेश कुमार ने बताया कि अभिषेक और सुचिता की शादी 16 फरवरी, 2012 को हुई थी। दो महीने आम रहा।

उसके बाद अभिषेक और उसके घरवाले क्लिनिक खोलने के नाम पर दो लाख की डिमांड करने लगे। वे लोग जब पैसा देने में नाकाम रहे, तो सुचिता को परेशान करने लगे। 12 मई, 2013 को इन लोगों ने घर से निकाल दिया, जिसकी शिकायत ख्वातीन थाने में की गयी थी।

काउंसलिंग के बाद अभिषेक और उसके घरवाले ढंग से रखने पर राजी हो गये थे।
वहां काउंसलिंग के बाद अभिषेक और उसके घरवाले सही ढंग से रहने पर राजी हो गये, लेकिन फिर उनलोगों ने परेशान करना शुरू कर दिया।