कड़पा का नाम लेते ही काँप उठते हैं लोग – नायडू

कड़पा के साबिक़ मेयर और जगन मोहन रेड्डी के मामु रबिन्दर रेड्डी के जुबली हिलज़ में वाक़े इमारत को ढहाए जाने के अमल को आज जहां म्यूनसिंपल कार्पोरेशन ने मामूल का अमल बताया है, वहीं तेलुगू देशम पार्टी सदर नारा चंद्रबाबू नायडू के मुकामे वारदात का दौरा करने से इस मुआमले ने सियासी मोड़ लिया है।

जीएचएमसी के हुक्काम ने कल वुमेनस वेल्फेयर सोसाइटी की ज़मीन पर क़ब्ज़ा करने और इस पर मकान बनाने के इल्ज़ाम में मकान को ढहाने की कार्रवाई की थी।आज जब मेयर माजिद हुसैन और म्यूनसिंपल कमिशनर सोमेश कुमार से इस सिलसिले में पूछा गया कि कारपोरेशन इस मुआमले में मीडिया से बचने की कोशिश क्यों कर रहा है ?

एडिश्नल कमिशनर रोनाल्ड रोज़ ने कहा कि ये इमारत गै़रक़ानूनी तौर पर तामीर की गयी थी। इस पर अदालत का स्टे ख़त्म होते ही कार्पोरेशन के मुलाज़मीन ने उसे ढ़ेआ दिया। मेयर और म्यूनसिंपल कमिशनर ने भी उसे मामूली कार्रवाई बताई।

इसी दरमियान तेलुगू देशम पार्टी के सदर नारा चंद्रबाबू नायडू ने आज मकान के इन्हिदाम के साईट का दौरा किया। ये साईट जुबली हिल्ज़ के रोड नंबर 2 पर है और ये शहर के पोश इलाक़ों में से एक हैं। उन्हों ने उन लोगों से भी मुलाकात की, जिनकी ज़मीन पर वाइ एस आर के रिश्तेदार की तरफ़ से क़ब्ज़ा किया गया था। बाबू ने सोसाइटी की नुमाइंदा नीरजा राव की तारीफ़ की कि उन्हों ने अपने हक़ के लिए जद्द-ओ-जहद की और इस पर फ़तह हासिल की।

नायडू ने इल्ज़ाम लगाया कि आज भी लोग साबिक़ सीएम वाइ एस आरके मज़ालिम की वजह से कड़पा का नाम लेते ही काँप उठते हैं। कड़पा के लैंड माफ़िया ने कई मुक़ामात पर ज़मीन पर क़ब्ज़े किए हैं।

नायडू यहां अपने दौर-ए-इक्तदार का ज़िक्र करना नहीं भूले . उन्हों ने कहा कि उन की हुकूमत ने राउड़ी और गुंडा गर्दी को ख़त्म कर दिया था। उन्हों ने रियासती हुकूमत से कहा कि सरकारी ज़मीन की हिफ़ाज़त करने के लिए ज़रूरी क़दम उठाएं।

मौक़ा पर साबिक़ वज़ीर और ग्रेटर हैदराबाद तेलुगू देशम पार्टी के सदर तलसानी श्रीनिवास यादव भी मौजूद थे।