खानकाह बारगाहे इश्क़ में सालाना उर्स का आगाज़

खानकाह बारगाहे इश्क़ तकिया शरीफ पटना सिटि में चार रोज़ा सालाना उर्स के मौके पर आज इतवार को हज़रत ख्वाजा अमजद हुसैन शाह के मज़ार अक़्दस पर चादरपोसी व गुलपोसी की गयी। चादरपोसी के वक़्त शाए वक़्त बोर्ड के चैयरमैन मोहसीन अली मासूमी उर्फ बबलू मासूमी मालसलामी थाना में इंस्पेक्टर भगवान सिंह और मोहसीन अली मासूमी को टोपी पहना कर उनका इस्तकबाल किया और खानकाह के वसीह हाल में महफिल समा की मजलिस मुनक्कीद की गयी जिस में इंस्पेक्टर भगवान सिंह और शाय वक़्त बोर्ड के चेयरमैन ने मजलिस समा में शिरकत की और सूफियाना कलाम से महलुज़ हुये।

इस मौके पर कसीर तादाद में अकीदतमंदों ने खानकाह बारगाहे इश्क़ तकिया शरीफ में हाजरी दी। हाफिज़ सद्दाम हुसैन, मोहम्मद गोल्डेन, मोहम्मद ज़ुबैर, मोहम्मद रेयाज़ और बिहार के दीगर इलाक़े में मूरिदाइन की एक बड़ी जमात खानकाह में आई।
बाद नमाज़ ईशा महफिल का दौर बअदह लंगर आम का एहतेमाम किया गया। 23 जिल कीदा को बाद नमाज़ फ़जर कुरान ख्वानी और दिन के 10 बजे से दिन के एक बजे तक मजलिस समा का एंकाद होगा और 4 बजे शाम से मगरीब के कबल तक मजलिस समा होगा और चार रोज़ा उर्स के आखरी दिन भी मंगल के दिन 9 बजे ज़ियारत मुए मुबारक और दीगर तब्र्कात की ज़ियारत और मजलिस समा का एंकाद होगा और चार रोज़ा सालाना उर्स एख्तेताम होगा।