गूंगी व बहरी लड़की का रेप

हिमाचल प्रदेश के चम्बा जिले में एक शख्स ने अपनी हवस मिटाने के लिए एक गूंगी व बहरी लड़की को अपना शिकार बनाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर मुल्ज़िम को गिरफ्तार पर लिया है और साथ ही पुलिस ने मुतास्सिरा की मेडीकल जांच करवाई। पुलिस थाना भरमौर में दर्ज मामले के मुताबिक मुतास्सिरा की चची ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह लड़की बचपन से ही गूंगी व बहरी है और उसकी भतीजी के साथ उसी के गांव के देवराज इस्मतरेज़ि की।

जब मज़कूरा शख्स गऊशाला में इस घिनौने काम को अंजाम दे रहा था को लड़की को लेने के लिए जब खातून गऊशाला में गई तो उसकी नजर वहां पड़ी। खातून को देखते ही देवराज मौके से भाग गया। मुतास्सिरा के घरवालों ने शाम को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई जिस पर पुलिस ने फौरी कार्रवाई करते हुए मामले के मुल्ज़िम को हिरासत में ले लिया, साथ ही रेप के मामले से जुड़े कुछ अहम सामान को भी अपने कब्जे में लिया है।

शाम के वक्त मुतास्सिरा की तरफ से अपना मैडीकल चैअकप न करने देने की वजह से यह कानूनी अमल पूरी नहीं की जा सकी तो मुतास्सिरा की मां को बुलाकर इस तिब्बी जांच को पूरा किया गया। इस मौके पर डी.एस.पी चम्बा जितेंद्र चौधरी भी मौजूद रहे। मामले की तस्दीक करते हुए डी.एस.पी ने बताया कि मामले के मुल्ज़िम को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है साथ ही उसके खिलाफ ताजीराते हिंद की दफा 376 व 452 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है | मुल्ज़िम को आज अदालत में पेश किया जाएगा।