छः अरकान असेंबली की रुकनीयत (सदस्यता ) खत्म करवाने स्पीकर से नुमाइंदगी का फैसला

तलगो देशम पार्टी अपने 6 अरकान असेंबली की रुकनीयत (सदस्यता ) खत्म करवाने स्पीकर असेंबली से रुजू होगी । पार्टी तादीबी कमेटी के इजलास में इस बात पर ग़ौर ख़ौस किया गया कि मुख़ालिफ़ पार्टी सरगर्मियों में मुलव्विसअरकान असेंबली को स्पीकर के ज़रीया नोटिस जारी करवाते हुए उन्हें असेंबली की रुकनीयत (सदस्यता) से मुअत्तल करवाएगी ।

मिस्टर वाई राम कृष्णो डू रुकन पोलिट ब्यूरो-ओ-दीगर सीनियर क़ाइदीन की मौजूदगी में फैसला किया गया है कि स्पीकर से नुमाइंदगी करते हुए मुअत्तलअरकान की रुकनीयत (सदस्यता ) की तंसीख़ की जाय ।

बताया जाता है कि इजलास में मुख़ालिफ़ पार्टी सरगर्मियों में मुलव्विस अरकान असेंबली मिस्टर हरीशवर रेड्डी , डाक्टर वीनू गोपाल चारी , मिस्टर कोडाली नानी , मिस्टर प्रवीण कुमार रेड्डी , मिस्टर सी एच रामा कोट्या और मिसिज़ विनीता को जिन्हें पार्टी ने मुअत्तल कर दिया है पार्टी के बमूजिब पार्टी से वफ़ादारी तब्दील करते हुए दीगर जमातों का रुख करने वाले अरकान असेंबली के ख़िलाफ़ सख़्त गैर कार्रवाई ज़रूरी है

चूँकि इस तरह की हरकात पर ख़ामोशी से पार्टी में डिसिप्लिन शिकनी के रुजहान में इज़ाफ़ा होने का ख़दशा है । डिसिप्लिन शिकनी और बाग़ी सरगर्मियों में मुलव्विस अरकान असेंबली के मुताल्लिक़ पार्टी तादीबी कमेटी का ये एहसास है कि इन अरकान असेंबली ने पार्टी से ख़ुद को बालातर तसव्वुर करना शुरू कर दिया है लेकिन आइन्दा इंतिख़ाबात में इन क़ाइदीन की हक़ीक़त अवाम के सामने आ जाएगी ।