जगनमोहन को भी पसंद आ रहे हैं मोदी

16 महीनों तक जेल में रहने के बाद हाल ही में रिहा हुए वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सदर जगनमोहन रेड्डी को भी नरेंद्र मोदी पसंद आ रहे हैं। जगनमोहन ने लोकसभा इंतेखाबात के बाद सारे इख्तेयारात ( OPTION) खुले रखने के इशारे दिए। साथ ही उन्होंने बीजेपी के वज़ीर ए आज़म के ओहदे के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की तारीफ भी की।

रेड्डी ने यहां रिपोर्टरों से कहा, ‘मेरा कहना है कि मैं सेक्युलर (Secular) हूं। कम्युनिस्ट, जदयू जैसे दिगर सेक्युलर पार्टियां जो कुछ करेंगी, मैं भी वही करूंगा। मेरे पास अपने इख्तेयारात हैं। मुझे नहीं लगता कि मुझे कोई जल्दबाजी दिखानी चाहिए। ये सारे इख्तेयारात हर किसी के लिए हैं।’

उन्होंने कहा कि वह मोदी की एक एडमिनिस्ट्रेटर के तौर पर तारीफ करते हैं। हालांकि उन्होंने उम्मीद जताई कि मोदी सेक्युलर मंच पर सभी पार्टियों को लाने की कोशिश करेंगे।

उन्होंने मज़हब को ज़ाती (निजी) अक़ीदा का मौज़ू बताते हुए हैरत जताया कि मज़हब को सियासी रंग क्यों दिया जा रहा है और किसी भी शख्स से उसके मज़हब की बुनियाद पर इम्तियाज़ी सुलूक ( भेद भाव) किया जा रहा है।

उन्होंने कहा, ‘मैं मौजूदा नस्ल से हूं। क्या हम हिंदू, ईसाई या मुसलमान हैं, हम सभी यहां पैदा हुए हैं, यहां रह रहे हैं और यहीं मरेंगे। जगनमोहन ने कहा कि उनकी पार्टी सेक्युलरिज़्म (Secularism) के लिये पाबंद रहेगी।