जम्‍मू-कश्‍मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षबलों ने एक आतंकी को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है. सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अभी जारी है. पूरे इलाके को खाली करा के तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. बता दें कि लगभग एक हफ्ते से रह-रहकर भारतीय सेना और आतंकियों के बीच एनकाउंटर चल रहा है जिसमें पिछले दिनों दो आतंकियों को ढेर किया गया था.

हंदवाड़ा के क्रालगुंड में बुधवार रात सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला रहे थे. तभी आतंकियों ने उन पर हमला कर दिया. उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया गया लेकिन शायद उस वक्त वे बच निकलने में कामयाब हुए. एक बार फिर गुरुवार सुबह हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया. मुठभेड़ अभी जारी है. इलाके को खाली करा के सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच संघर्ष 1 मार्च से लेकर 3 मार्च तक भी हुआ था. इसमें 5 जवान शहीद हो गए जबकि 3 आतंकियों को ठिकाने लगाया गया. उस दौरान सीआरपीएफ के दो जवान और दो पुलिसकर्मी शुक्रवार को उस समय शहीद हो गए, जब एक आतंकवादी जिसे मृत समझा गया था अचानक घर के मलबे से उठा और सुरक्षाबलों पर अंधाधुंध फायरिंग करने लगा.