जर्मन पुलिस ने दो पीडोफाइल रिंग के खिलाफ सबूत खोया

जर्मन पुलिस ने चार बच्चों के रूप में यौन उत्पीड़न के आरोपी दो पीडोफाइल के खिलाफ लगभग सभी बढ़ते डिजिटल सबूतों को खोने के लिए स्वीकार किया है, चार बच्चों के रूप में, कथित रूप से 1,000 से अधिक बार उनके पीड़ितों के साथ बलात्कार किया।

मुख्य संदिग्ध 56 वर्षीय एंड्रियास वी और उनके कैंपसाइट पड़ोसी 33 वर्षीय मारियो एस ने कथित तौर पर पश्चिमी राइन-वेस्टफेलिया के पश्चिमी जर्मनी के शहर लेगडे में एक ठहरनेवाले कारवां पार्क में दर्जनों बच्चों का यौन उत्पीड़न किया।

इस मामले ने जर्मनी को झकझोर कर रख दिया है, लेकिन बेहद गंभीर आरोपों के बावजूद, पुलिस अब कह रही है कि लगभग सभी डिजिटल सबूत गायब हो गए हैं – और वे जाहिरा तौर पर बैकअप बनाना भूल गए।

बड़े पैमाने पर दुर्व्यवहार के मामले की खोज ने जर्मनी को झकझोर दिया है और जनता, साथ ही अभियोजकों को यह सोचकर हैरान कर दिया है कि अधिकारियों को इसे रोकने के लिए कुछ भी किए बिना यह इतने सालों तक कैसे खींच सकता था।

जर्मनों के आगे के झटके के लिए, अधिकारियों ने अब घोषणा की है कि एक सूटकेस जिसमें 155 महत्वपूर्ण टुकड़े हैं, जिनकी अभी तक समीक्षा नहीं की गई है, गायब हो गए हैं।

इस सूटकेस में एंड्रियास वी के ट्रेलर से कथित तौर पर 155 सीडी और डीवीडी थे जो लिप्पे जिले के पुलिस स्टेशन से गायब हो गए थे।

155 डेटा के कुल 0.7 में से केवल तीन डेटा कैरियर्स पर अब तक की समीक्षा की गई है।