जानिए, शाहरुख खान की यह तस्वीर क्यों है सुर्खियों में?

बॉलीवुड क बादशाह शाहरुख़ खान तो अक्सर ही अपनी फिल्मों के कारण सुर्ख़ियों में रहते हैं। पिछले कुछ दिनों से शाहरुख़ अपनी ज़ीरो को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं और इसी बीच उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर उनके फैंस एक्साइटेड हो गए हैं।

शाहरुख़ ने अपने ट्वीटर और इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वो बॉलीवुड की तीन खूबसूरत और दिग्गज एक्ट्रेसेस के साथ नजर आ रहे हैं।

शाहरुख़ ने शर्मीला टैगोर, करिश्मा कपूर और करीना कपूर के साथ एक फोटो क्लिक करवाई है जिसे देखकर आप भी तस्वीर से अपनी निगाहे नहीं हटा पाएंगे। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं करिश्मा, करीना और शर्मीला गोल्डन रंग की ड्रेस में नजर आ रहे हैं और इन तीनों ही सुंदरियों के बीच शाहरुख़ खान ब्लैक सूट में दिखाई दें रहे हैं।

शाहरुख़ ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- “What a lovely evening with these elegant ladies. The benefits of being in a tub with Lux soap! Thanks @lux_india,” कैप्शन के जरिए शाहरुख़ ने ये बताया है कि उन्होंने ये तस्वीर लक्स ब्रांड के लिए क्लिक करवाई हैं।

सोशल मीडिया पर आते ही ये तस्वीर वायरल हो गई और फैंस इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं। वैसे इस तस्वीर के जरिए करीना अपनी सास शर्मीला टैगोर के साथ भी लम्बे अर्से बाद नजर आ रही हैं।