जानिये सिलिकॉन वैली की सेक्स और ड्रग पार्टी के अंदर क्या-क्या होता है?

कई अंदरूनी सूत्रों के मुताबिक, सिलिकॉन वैली के पुरुष अभिजात वर्ग नियमित रूप से नशीली दवाओं और महिलाओं के साथ प्रचुर और अनन्य लिंग दलों को सेक्स पार्टी देने के लिए जाना जाता है।

ब्लूमबर्ग टीवी एंकर एमिली चांग ने पिछले दो वर्षों में शोध किया और उसे जल्द ही रिलीज हुई पुस्तक लिखी है, जो तकनीक और प्रसिद्ध के सेक्स दलों के अंदरूनी कामकाज में चर्चा करता है।

फ्रीव्हीलिंग सेक्स कल्चर, जिसमें उन्होंने ब्रोपटिया में विवरण दिया है: ब्रेकिंग अप द बॉयज़ क्लब ऑफ़ सिलिकॉन वैली को उच्च-उड़ान तकनीकी सर्किलों में एक खुला रहस्य कहा जाता है, लेकिन अधिकांश बहुसंख्यक इस बात से अनजान हैं कि वहां क्या चल रहा है।

वैनिटी फेयर में एक अंश में, चैंग की पुस्तक सिलिकन वैली की सेक्स संस्कृति को बताती है कि उसने दो दर्जन से अधिक, अनाम रूप से गुमनाम, जो कि पार्टियों में भाग लिया है।

वे कहते हैं कि संस्थापक, निवेशक और उद्यमियों – जिनमें से कुछ अच्छी तरह से जाना जाता है – सप्ताहांत-लंबी पार्टियों की मेजबानी करने के लिए जाने जाते हैं जहां महिलाओं की महिलाओं का अनुपात लगभग दो से एक है।

दलों में लगभग एमडीएमए के कुछ फार्म भी शामिल हैं, इनमें कुछ ऐसे हैं जिनमें प्रमुख तकनीकी कंपनियों के लोगो में आकार आ गया है।

इससे पहले कि ड्रग्स शुरू हो जाएं, पार्टियां प्रायः रात्रिभोज और पेय से शुरू होती हैं। वे समूह ‘कदल पदल’ के साथ खत्म होता है, जो यौन मुठभेड़ों के लिए समाप्त होता है – कभी-कभी दो और तीन के समूह में होता है।

निमंत्रण ज्यादातर वर्ड ऑफ़ माउथ, फेसबुक, स्नैपचैट और पेपरलेस पोस्ट के माध्यम से होते हैं।

वे सैन फ्रांसिस्को पसिफ़िक हाइट्स या एथर्टन के धन के उपनगर में मंगल सहित विभिन्न स्थानों में आयोजित किए जाते हैं। दलों को नापा घाटी के चौथेज़, मालिबू में समुद्र तट के घर या इबीसा में नौकाओं के रूप में भी स्थान दिया जाता है।

चांग का कहना है कि कई मेहमान वास्तव में अपनी पत्नियों, पति या खुले संबंधों वाले साझेदारों के साथ घूमते हैं, जो माना जाता है कि तकनीकी हलकों में यह अधिक आम है।

सेक्स पार्टियां इतनी बार होती हैं कि उन्हें आमतौर पर जीवन शैली पसंद के रूप में संदर्भित किया जाता है और वे उतना ही परिवादात्मक नहीं मानते हैं।

महिलाओं को भाग लेने के लिए मजबूर नहीं किया जाता है, लेकिन जो लोग भाग लेते हैं वे अक्सर सिलिकॉन वैली के उच्च उड़ानों से कलंकित होते हैं और उद्योग में सम्मान खो देते हैं।

एक महिला संस्थापक ने चांग को बताया, “यदि आप इन सेक्स पार्टी में भाग लेते हैं, तो कभी भी किसी कंपनी को शुरू करने या किसी को आप में निवेश करने के बारे में सोचना ही नहीं है। वह दरवाजे बंद हो जाते हैं। लेकिन अगर आप भाग नहीं लेते हैं, तो आप बंद हैं यदि आप करते हैं, तो आप शापित हैं, यदि आप नहीं करते हैं तो।”