जिसको इस्तीफा मांगना है वो मांगता रहे, मैं तो नहीं दूंगा- खट्टर

बलात्कारी बाबा रामरहीम के गुंडों ने जो आतंक मचाई, इसको सारी दुनिया ने देखी। धर्म की आड़ में बाबा रामरहीम ने बलात्कारी किया जिसकी सजा उनको अदालत ने सुनाई।

बलात्कारी बाबा दोषी करार दिए गए और दो बलात्कार के मामले में उनको बीस साल की सजा सुनाई गई। इसी प्रकरण पर उनके गुंडों द्वारा की गई गुंडागर्दी ने पुरे हरियाणा को जलाने की कोशिश की गई।

मीडिया की वाहनों को आग के हवाले किया गया करीब 36 लोगों की जाने गई, मगर हरियाणा की खट्टर सरकार को इसमें कामयाबी नजर आ रही है। मुख्यमंत्री खट्टर के अनुसार कानून व्यवस्था को उन्होंने ठीक तरह संभाल रखा।

मुख्यमंत्री खट्टर ने दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की है। दरअसल उनको हरियाणा में हुई हिंसा पर रिपोर्ट सौपना था। अमित शाह के साथ बैठक के बाद खट्टर ने कहा कि उन्होंने पार्टी अध्यक्ष को पंचकूला की स्थिति की विस्तृत जानकारी दी।

हिंसा को लेकर अपने इस्तीफे से संबंधित एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘हमने कोर्ट के आदेश का पालन किया है। खट्टर ने साफ कह दिया कि जिसे इस्तीफा मांगना है वो मांगता रहे, मैं इस्तीफा नहीं दूंगा। हमने अपना काम अच्छी तरह किया था।