टाइगर वुड्स के बारे में नये खुलासे : शरीर में नहीं पाया गया एल्कोहल

वाशिंगटन: टाइगर वुड्स को लेकर पुलिस रिपोर्ट के बाद इस दिग्गज गोल्फर को लेकर कुछ नये खुलासे हुए हैं जिनमें बताया गया है कि वह फ्लोरिडा की सड़क पर अजीबोगरीब तरीके से पार्क की गई कार में ड्राइवर सीट पर गहरी नींद में सो रहे थे तथा कार का इंजन चल रहा था और उसकी बत्ती जल बुझ रही थी. जब पुलिस अधिकारी ने उन्हें जगाया तो वुड्स को यह पता ही नहीं था वह कहां पर हैं. उन्होंने पहले कहा कि वह अभी लास एंजिलिस से गोल्फ खेलकर आये हैं.

इसके बाद उन्होंने कहा कि वह नहीं जानते कि वह अभी कहां हैं और अपने आवास जुपिटर आइलैंड से कितनी दूर हैं. इसके बाद वह फिर से सो गये. वुड्स की स्थिति गंभीर थी और वह लड़खड़ा रहे थे. उनके शरीर में हालांकि एल्कोहल का कोई सबूत नहीं पाया गया. इससे वुड्स के इस बयान की पुष्टि होती है जो उन्होंने सोमवार की रात जारी किया था. उसमें इस गोल्फर ने कहा था कि दवाईयों का उन पर बुरा असर पड़ा.

जुपिटर पुलिस ने कहा कि वुड्स की सांस का परीक्षण किया गया जिसमें पाया गया कि उन्होंने शराब नहीं पी थी. वह बाद में मूत्र परीक्षण के लिये तैयार हो गये थे. वुड्स के लगभग चार घंटे तक पाम बीच कंट्री जेल में बिताने के एक दिन बाद मौके पर मौजूद पुलिस के चार अधिकारियों की घटना रिपोर्ट और हलफनामा जारी किया गया है.