टीचर ने किया नाबालिग से रेप

मशरिकी दिल्ली के मंडावली इलाके में एक टीचर ने उस्ताद और शागिर्द के पाक रिश्ते को तार-तार कर दिया। इलाके में टीचर की तरफ से 13 साल की नाबालिग स्टूडेंट के साथ रेप का वाकिया सामने आया है। जब वाकिया की इत्तेला घर वालों को मिली तो मुतास्सिरा ने खुदकुशी करने की कोशिश की। मुतास्सिरा को घर वालों को वाकिया के बारे में तब पता चला जब मुल्ज़िम टीचर ने मुतास्सिरा पीडिता के मोबाइल पर वट्सअप के जरिए एक अश्लील मैसेज भेजा। पुलिस ने वाकिया की तस्दीक करते हुए कहा कि मुल्ज़िम टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि पुलिस ने ज्यादा कुछ बताने से इंकार कर दिया।

पुलिस ज़राये के मुताबिक मुल्ज़िम 25 साला जॉनसन हैं, जो कि पिछले दो साल से मुबय्यना तौर पर मुतास्सिरा का जिंसी इस्तेहसाल कर रहा था। साथ ही बताया कि जब मुतास्सिरा के घर वालो ने मुतास्सिरा से सवाल किए तो उसने अपने आपको कमरे में बंद कर लिया और डिटॉल की बोतल पीकर खुदकुशी करने की कोशिश की।

लेकिन घरवालों ने मुतास्सिरा को वक्त पर अस्पताल पहुंचाकर बचा लिया। मुल्ज़िम टीचर इलाके की दूसरी लड़कियों को भी ट्यूशन पढ़ाता था। ऐसे में पुलिस इसकी भी तफ्तीश कर रही है कि कहीं दूसरी लड़कियां भी इसकी शिकार तो नहीं हुई हैं।