टीम इंडिया में जगह बनाने वाले खलील अहमद को राहुल द्रविड़ ने किया है तैयार!

यूं तो क्षेत्रफल के नजरिए से राजस्थान भारत का सबसे बड़ा राज्य है। लेकिन उस अनुपात से राजस्थान के क्रिकेटर भारतीय क्रिकेट टीम में नहीं दिखते। तकरीबन आठ साल से भी लंबे इंतजार के बाद राजस्थान के एक क्रिकेटर को भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल किया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के इस ऐलान के बाद से ही राजस्थान के क्रिकेट प्रेमियों में जश्न का माहौल है।

राजस्थान की राजधानी जयपुर से करीब 58 किलोमीटर की दूरी पर टोंग शहर है। जहां के 20 वर्षीय युवा क्रिकेटर खलील अहमद को भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल किया गया है। एशिया कप 2018 के लिए आज बीसीसीआई ने 16 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान किया। जिसमें राजस्थान के खलील अहमद को भी शामिल किया गया है।

भारतीय क्रिकेट टीम में अपने चयन की जानकारी मिलने के बाद खलील अहमद इमोशनल हो उठे। उन्हें एक पल के लिए ये भरोसा ही नहीं हुआ कि सच में उनका चयन भारतीय क्रिकेट टीम में कर लिया गया है।

अपने चयन के बाद मीडिया से बात करते हुए खलील ने कहा कि मै सचमुच इस वक्त कांप रहा हूं। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि मैं भारतीय टीम का हिस्सा हूं। ये सचमुच सपना सच होने जैसा है।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए खलील अहमद ने कहा कि मेरा प्रदर्शन अच्छा रहा और यही मेरा फोकस था। हर किसी खिलाड़ी का सपना होता है कि वो देश के लिए खेले।

मैं आज बहुत खुश हूं। मैं राहुल द्रविड़ सर का बहुत थैंक्यू करना चाहूंगा, उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया। राहुल सर ने ही मुझे नर्वस लड़के से एक कॉन्फिडेंट बॉलर बनाया।