टीम में वापसी के मुताल्लिक़ सोच भी नहीं रहा था: गम्भीर

रवां इंडियन प्रीमियर लीग में बेहतर कारकर्दगी के बावजूद गौतम गम्भीर टीम के दौरा-ए-इंगलैंड के लिए मुंतख़ब होगए हैं, इस पर माहिरीन उन्हें ख़ुश्किस्मत क़रार दे रहे हैं। कोलकता नाइट रायडर्स के चैंपियनशिप के फाईनल में क्वालीफ़ाई करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उन्हों ने कहा मैं बेनुल-अक़वामी क्रिकेट में वापसी के बारे में सोच नहीं रहा था।

मेरे मंसूबे मुख़्तसर होते हैं, मैं हमेशा मौजूदा वक़्त के बारे में सोचता हूँ। फ़िलहाल तवज्जो कोलकता को दूसरी मर्तबा ख़िताब जितवाने पर मर्कूज़ है। ताहम उन्होंने दौरा-ए-इंगलैंड को सख़्त क़रार दिया और कहा कि कामयाबी के लिए टीम को एक जान होकर खेलना होगा।

इंगलैंड के ख़िलाफ़ टेस्ट सीरीज़ के लिए एक मज़बूत टीम‌ का ऐलान किया गया है। उन्होंने कहा कि इंगलैंड के ख़िलाफ़ सीरीज़ हमारे लिए इंतिहाई एहमियत की हामिल है और हमारी पूरी कोशिश होगी कि इस सीरीज़ में बेहतरीन कारकर्दगी का मुज़ाहिर करते हुए इंगलैंड की टीम को उसी के घरेलू मैदानों में मात दी जाये।

इंडियन प्रीमियर लीग का फाईनल आज‌ बैंगलोर में खेला जा रहा है और शाहरुख की टीम कोलकता नाइट रायडर्स ने मुसलसल 8 जीत के साथ फाईनल में रसाई हासिल की है जिस का पहली मर्तबा फाईनल में पहुंचने वाली टीम पंजाब से होगा।