टी आर ऐस तेलंगाना एजीटशन दुबारा शुरू करने तैय्यार

टी आर एस के सदर के चंद्रशेखर राव जो गुज़श्ता एक माह से ख़ामोश हैं, नायब सदर जमहूरीया के इंतिख़ाब के बाद मर्कज़ की तरफ़ से तेलंगाना से मुताल्लिक़ कोई फ़ैसला ना होने की सूरत में अलैहदा रियासत के लिए एजीटशन में शिद्दत पैदा करने की तैय्यारी कर रहे हैं।

टी आर एस के ज़राए ने कहा कि अगर मर्कज़ आइन्दा माह तक तेलंगाना से मुताल्लिक़ कोई ऐलान ना करेगा तो टी आर एस के लिए एजीटशन दुबारा शुरू करने के सिवा कोई और रास्ता नहीं रहेगा।

टी आर एस के डिप्टी फ़्लोर लीडर टी हरीश राव ने कहाकि टी आर ऐस 20 अगस्त से अपनी मीटिंग शुरू करेगी जिस में मुस्तक़बिल का लायेहा-ए-अमल तै किया जाएगा। हम मरकज़ से मुसबत(पोजिटिव) फ़ैसला की तवक़्क़ो कर रहे हैं लेकिन मर्कज़ ने तेलंगाना अवाम को धोका देने की कोशिश की तो हम दुबारा एजीटशन शुरू करेंगे।

चंद्रशेखर राव ये इद्दिआ कर चुके हैं के उन्हें तेलंगाना पर फ़ैसला से मुताल्लिक़ मर्कज़ की तरफ़ से मुसबत(पोजिटिव) सिगनल मिले हैं। हरीश राव ने अपनी पार्टी के अरकान असेंबली के इस्तीफ़ों के इमकान को मुस्तर्द करदिया और कहाकि अगर मर्कज़ कोई फ़ैसला करने में नाकाम रहा तो टी आर ऐस रास्त इक़दाम करेगी।

टी आर ऐस पोलीट ब्यूरो रुकन बी विनोद कुमार ने कहाकि अगर मर्कज़ ये कहे कि तेलंगाना नहीं बनेगा तो हम जय तेलंगाना के साथ सड़कों पर आजाऐंगे।उन्हों ने कहाकि 30 सितंबर को तेलंगाना जे ए सी के चलो हैदराबाद प्रोग्राम की ताईद से मुताल्लिक़ कोई फ़ैसला टी आर ऐस अपनी मीटिंग में करेगी।