टी पी एससी का ऑनलाइन इमतेहान इतवार को कम्पयूटर पर पर्चा सवालात की इजराई

हैदराबाद 15 सितंबर: बी ई / बीटेक सिविल इंजीनियरस के लिए अस्सिटेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियरस ए ई ई पोस्ट के लिए तेलंगाना स्टेट पब्लिक सर्विस कमीशन का इमतेहान ऑनलाइन CBRT कम्पयूटर बेस रिक्रूटमेंट टेस्ट रहेगा। सवाली पर्चा कम्पयूटर पर लॉग आन की तारीख़ दिया जाएगा। ये इमतेहान 20 सितंबर को सुबह 10 बजे ता 12:30 बजे जनरल स्टडीज कॉलेज जिस के लिए इमतेहानी मर्कज़ पर 8:30 बजे रहने की इजाज़त है और 9:15 बजे इमतेहानी मर्कज़ की गेट बंद कर दी जाएगी।

उम्मीदवार हाल टिकट डाउन लोड करलीं ताहम उन्हें दी गई हिदायात पर अमल करते हुए शिनाख़ती कार्ड , आधार कार्ड , ड्राइविंग लाईसेंस वग़ैरा साथ रखते हुए अपनी शिनाख़्त बतानी होगी। दोपहर का सेशन 2:30 बजे ता 5 बजे सिविल इंजीनीयरिंग के 150 सवालात , 300 निशानात के रहेंगे। दोनों पर्चों में कामयाबी के लिए 40 फ़ीसद और बीसी के लिए 35 फ़ीसद निशानात लाज़िमी हैं और इंटरव्यू के 50 निशानात हैं।

कम्पयूटर पर मबनी टेस्ट के लिए जो माइनॉरिटी उम्मीदवार फ़ार्म दाख़िल किए वो 8 घंटे की ऑनलाइन प्रक्टिस के लिए ख़ुसूसी इंतेज़ाम होप ऐंड स्कोप सेंटर फ़ार ऑनलाइन एग्जामिनेशन बशीरबाग़ 040-65552338 पर , सिविल इंजीनियरस के लिए ज़ाइद अज़ 9 सौ जायदादों पर तक़र्रुत हो रहे हैं और स्केल 32 हज़ार ता 91 हज़ार रुपये है। सिविल इंजीनियरस उसके लिए मंसूबा बंदी तैयारी के साथ इमतेहान में शिरकत और ऑनलाइन कम्पयूटर बेस टेस्ट से भरपूर इस्तेफ़ादा करें।