टेलीकॉम इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली रिलायंस Jio ने निकाली 80,000 वैकेंसी

नई दिल्ली: नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है जिसे गवाना नहीं चाहिए. रिलायंस जियो ने 80 हजार पदों पर वैकेंसी निकाली है. टेलीकॉम इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली जियो लगातार नई नौकरियां निकाल रही है. जियो में सेल्स, मार्केटिंग, कॉरपोरेट, कस्टमर सर्विस, आईटी, इंजीनियरिंग और टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में नौकरियां निकली हैं. ऐसे में अपनी योग्यता अनुसार नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं. रिलायंस जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर नौकरी के लिए आवेदन मंगाए गए हैं.

रि‍लायंस जि‍यो की वेबसाइट के मुताबिक जिन पदों पर नौकरी निकली है

सेल्‍स एंड डि‍स्‍ट्रि‍ब्‍यूशन
इंजीनि‍यरिंग एंड टेक्‍नोलॉजी
कस्‍टमर सर्वि‍सेज
इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर
आईटी एंड सि‍स्‍टम
सप्‍लाई चेन
फाइनेंस एंड अकाउंटिंग
कॉरपोरेट अफेयर्स
कॉरपोरेट सर्वि‍स (एडमि‍न)
एचआर एंड ट्रेनिंग
ऑपरेशंस
प्रोडक्‍ट मैनेजमेंट
एलायंस एंड बि‍जनेस डेवलपमेंट
प्रोक्‍योरमेंट एंड कॉन्‍टेक्‍ट
अन्य

कैसे करें आवेदन
इसके लिए आपको रिलायंस जियो की आधिकारिक वेबसाइट के करियर पेज पर जाना होगा. पेज के लिए यहां क्लिक करें, इस पेज पर अलग-अलग कैटेगरी में नौकरी की जानकारी दी गई है. किस पद के लिए क्या योग्यता है, इसकी पूरी डिटेल भी दी गई है.

क्या है योग्यता
रिलायंस जियो ने 80 हजार पदों पर नौकरी निकाली है. यहां 12वीं पास से लेकर ग्रेजुएट, एमबीए और इंजीनियरिंग डिग्री वालों के लिए नौकरी निकली है. वेबसाइट पर अपनी योग्यता अनुसार कैटेगरी में जाकर डिटेल्स भर दें.

कितनी मिलेगी सैलरी
रिलायंस जियो ने फिलहाल नौकरियों से संबंधित पदों के लिए सैलरी का खुलास नहीं किया है. लेकिन, पिछली बार की तरह इस बार भी जियो अच्छा ऑफर ही करेगी. अनुभव और कैटेगरी के आधार पर ही सैलरी ऑफर की जाएगी.