तमिलनाडु अप्पोज़ीशन की राष्ट्रपति कोविंद से प्रतिनिधि

नई दिल्ली: अप्पोज़ीशन पार्टीयां तमिलनाडु असेम्बली में संख्यात्मक ताक़त साबित करने की मांग के साथ आज राष्ट्रपति से दृष्टिकोण हुईं और दावा किया कि राज्य की पलानी स्वामी सरकार19 ऑल इंडिया अन्ना डी ऐम के विधायकों असेम्बली की तरफ‌ से समर्थित से अस्वीकरण के बाद अल्पमत में आचुकी है।

डी ऐम के, कांग्रेस, सी पी आई (ऐम और सी पी आई के अप्पोज़ीशन प्रतिनिधिमंडल ने राम रामथ कोविंद के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की और उन्हें एक ज्ञापन दिया।।प्रतिनिधिमंडल में कांग्रेस नेता आनंद शर्मा, सी पी ऐम के सीताराम यचूरी, डी ऐम के प्रतिनिधिमंडल कन्नी मूज़ी और तेरोची सेवा, सी पी आई के डी राजा शामिल थे।

प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति से अपील की कि विधानसभा में विधानसभा की शक्ति का परीक्षण करने के लिए राज्यपाल ट्रिंकनाडू सी.वी. विरीया सागर राव को निर्देशित किया जाए। ।डीएम ने पृष्ठभूमि में यह कदम उठाया क्योंकि राज्यपाल ने कथित तौर पर फ़्लोर टेस्ट के अनुरोध पर कोई कार्रवाई नहीं की थी।

राष्ट्रपति कीनी के साथ बैठक के बाद कहा गया है कि 1 9 विधायकों में से एक ने राज्यपाल को पत्र प्रस्तुत किया और उनके समर्थन की स्वीकृति के बारे में सूचित किया। हम उसे पार्टी का आंतरिक मामला नहीं कह सकते । राज्यपाल ने एक सकारात्मक कदम उठाया जब पनीर सेल्वम ने फ़्लोर टेस्ट की मांग की थी।