तालिबा का एमएमएस बना कर फेसबुक पर डाला

तालिबा का फहस फोटो फेसबुक पर पोस्ट करने के मुल्ज़िम अतीश कुमार को सुखदेवनगर पुलिस ने पीर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वह कोकर चून्ना भट्ठा का रहनेवाला है।

मामले को लेकर तालिबा ने सुखदेवनगर थाने में सनाह दर्ज करायी है। दर्ज सनाह में उसने छेड़छाड़, ईल एसएमएस करने व एमएमएस फेसबुक पर पोस्ट करने की बात लिखी है। कोतवाली डीएसपी दीपक अंबष्ट के मुताबिक नौजवान मार्चेट नेवी में काम करता है और गुजिशता दो माह से वह छुट्टी पर रांची में है। यहां वह तालिबा को परेशान कर रहा था।

जानकारी के मुताबिक बचरा के रहे वाली लड़की इंद्रपुरी में रहती है। वह बी कॉम की तालिबा है। लड़की के मुताबिक कुछ माह पहले नौजवान से उसका ताल्लुक था, लेकिन जब पता चला कि अतीश की शादी हो रही है, तब तालिबा ने उससे रिश्ते तोड़ लिया। उसके बाद भी नौजवान उसे परेशान करता रहता था। हमेशा उसका पीछा करता था। बताया जाता है कि इंद्रपुरी मुहल्ले की सब्जी मंडी में सात-आठ माह पहले नौजवान ने तालिबा के साथ मारपीट भी की थी। शादी के बाद भी वह लड़की को फहस एमएमएस भेजता था। परेशान होने के बाद तालिबा ने इंद्रपुरी के रहे वाले अपने भाई जितेंद्र कुमार को अतीश के पास भेजा। तब अतीश ने उसके भाई के साथ मारपीट की। उसके बाद तालिबा ने नौजवान पर सनाह दर्ज करायी।