तीन बहनों ने अपने पिता की गुलामी से छुटकारा पाने के लिए पिता को मार डाला

मास्को : बहनों ने पुलिस को बुलाया और व्यक्तिगत शत्रुता के आधार पर हत्या करने के लिए कबूल किया, लेकिन बाद में उन भयावहताओं को प्रकट किया जो वे अपने अपमानजनक पिता के साथ रहते हुए सामना कर रहे थे। उनमें से दो वयस्क हैं और इस प्रकार कानून की पूर्ण कठोरता के अनुसार मुकदमा चलाया जा सकता है।
रूसी मानवाधिकारों के एक सदस्य एनजीओ इवान मेलिकोव ने कहा कि तीन बहनों को प्रेरित किया गया था, जिन्हें हाल ही में मॉस्को में गिरफ्तार किया गया था, ताकि वे अपने पिता की हत्या कर सकें। यह पता चला है कि उनके पिता ने कथित रूप से दुर्व्यवहार किया था और उन्हें पीटा था, व्यावहारिक रूप से उन्हें अपनी चोटों और चोटों के कारण अपनी पढ़ाई छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया था।
मेलनिकोव ने बहनों का हवाला देते हुए कहा कि उनके पिता लगातार शारीरिक हिंसा के साथ अन्य परिवार के सदस्यों को धमकी दे रहे थे उन्हें हथियारों द्वारा डराया जा रहा था, जिसमें एक शॉटगन, पिस्तौल, चाकू और बेसबॉल बल्ले शामिल थे। Melnikov के अनुसार, उनकी मां ने अपने भाई के साथ भागने के बाद तीन बहनों के लिए स्थिति और खराब हो गई, क्योंकि उनके पिता ने लड़कियों को अपनी सभी सभी काम के लिए मजबूर कर दिया, व्यावहारिक रूप से उन्हें अपने “व्यक्तिगत गुलामों” में बदल दिया।
तीन लड़कियों का दावा है कि एक पुलिसकर्मी ने शिकायत दर्ज कराने के बाद एक बार उनसे मुलाकात की थी, लेकिन उनके पिता ने कथित तौर पर अपार्टमेंट ऑफिसर को अपार्टमेंट से बाहर कर दिया था, जिससे उन्हें एक शॉटगन के साथ धमकी दी गई थी। मास्को पुलिस विभाग ने 31 जुलाई को अपने दावों से इनकार कर दिया कि जनवरी 2017 से उनके माता-पिता के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।
27 जुलाई को, लड़कियों, जो अब 17, 18 और 1 9 वर्ष की हैं, ने संयुक्त रूप से अपने पिता को मार डाला, उन्हें चाकू से कम से कम 35 बार वार किया। मास्को पुलिस ने कहा कि बहनों का दावा है कि उन्होंने ड्रग्स के प्रभाव में उन्हें अपने अपार्टमेंट के दरवाजे पर हमला किया था। तीनों ने खुद को पुलिस के सामने “व्यक्तिगत शत्रुता” के आधार पर हत्या के लिए कबूल किया। बहनों को अब अपने पिता की हत्या के आरोपों का सामना करना पड़ रहा है।
पड़ोसियों को संदेह है कि आदमी आपराधिक गतिविधियों में शामिल था, क्योंकि वह कहीं भी काम नहीं कर रहा था। उस आदमी के पास अपने कब्जे में एक ऑडी क्यू 7 था और एक दूसरे से ऊपर स्थित दो अलग-अलग अपार्टमेंट में रहता था।