तुर्की और पैरागवाए कामयाब

तुर्की ने फ़ीफ़ा वर्ल्ड कप से क़बल वार्म अप मैच में होंडुरास को से मात दी। कैमरोन टीम की वर्ल्ड कप तैयारियों की क़लई खुल गई कि वार्म अप मुक़ाबले में कैमरोन को पैरागवाए के ख़िलाफ़ 2-1 की हार‌ का सामना करना पड़ा। जॉर्जिया ने सऊदी अरब को 2-0 से मात दी जबकि न्यूज़ीलैंड और जुनूबी अफ़्रीक़ा के दरमयान मैच किसी गोल के बराबर रहा।

वार्म अप मैचिज़ में तुर्की के फुटबाल टीम ने इंतिहाई शानदार खेल पेश किया और होंडुरास की टीम को यकतरफ़ा मुक़ाबले के बाद 2-0 से मात दी। फ़ातिह टीम की तरफ़ से एम अरुडिंग और सी अरकन ने फी कस एक गोल किया। दूसरे मैच में कैमरोन के ख़िलाफ़ पैरागवाए के ए रोमेरो ने शुरुआती लम्हात में गोल करके टीम को बरतरी दिलाई।

दूसरे हाफ में 68 वीं मिनट में पैरागवाए के सन्नटा क्रूज़ने गोल करके टीम का स्कोर दोगुना होगया। 75 वीं मिनट में कैमरोन के चोपो मोटिंग ने गोल करके मैच का स्कोर 2-1 तक कर दिया। मैच के आख़िर तक कोई और गोल ना होसका इस तरह पैरागवाए ने कैमरोन के ख़िलाफ़ कामयाबी अपने नाम की।

जॉर्जिया ने सऊदी अरब को से ज़ेर किया। फ़ातिह टीम की जानिब असेटोरनीक ओकरशीवली और वेला दी मीर डीवलीशीवली ने गोल किए।जुनूबी अफ़्रीक़ा और न्यूज़ीलैंड के दरमयान सनसनीखेज़ मुक़ाबला हुआ लेकिन मैच के दौरान कोई भी गोल ना होसका और बगै़र किसी गोल के मैच ड्रा होगया।