तेलंगाना चुनाव को लेकर बीजेपी नेता राम माधव ने साधा TRS पर निशाना!

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) को एक ‘पारिवारिक दल’ करार देते हुए भाजपा महासचिव राम माधव ने बुधवार को कहा कि यदि तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2019 में लोकसभा चुनाव के साथ कराया जाता तो के चंद्रशेखर की अगुवाई वाली इस पार्टी को विधानसभा चुनाव हारने का डर है।

निजामाबाद जिले के अरमूर में भाजपा के बूथस्तर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि लोगों ने मुख्यमंत्री को पांच साल का जनादेश दिया था लेकिन उन्होंने चार साल में ही मैदान छोड़ दिया। उन्होंने सवाल किया,‘अब इस बात की क्या गारंटी है कि आप (यदि सत्ता में आते हैं तो) चार साल बाद छोड़कर नहीं भाग जायेंगे।

उन्होंने कहा,‘हम चार साल में ही चुनाव में क्यों जा रहे हैं? क्योंकि केसीआर को डर है कि यदि विधानसभा चुनाव 2019 में लोकसभा चुनाव के साथ कराया जाता तो वह नहीं जीतेंगे।

राम माधव ने आरोप लगाया कि टीआरएस सरकार द्वारा घोषित डबल बेडरुम आवासीय योजना अधूरा वादा बनकर हर गई है। उन्होंने कहा,‘भाजपा सरकार ने 2022 तक गरीबों के लिए पांच करोड़ मकानों का वादा किया था. इस साल हमने एक करोड़ मकानों की मंजूरी दी।

माधव ने कहा कि स्वास्थ्य के मोर्चे पर भाजपा ने गरीबों को पांच लाख रुपये तक की गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने के लिए आयुष्मान भारत योजना शुरु की है।

जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को आगे ले जाने की कोशिश में जुटे हैं वहीं तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव राज्य को पीछे ले जाने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘मोदी का परिवार नहीं है अतएव पारिवारिक शासन का प्रश्न हीं नहीं है। लेकिन तेलंगाना में एक ही परिवार का शासन है, बेटा, बेटी और मैं।