तेलंगाना बिल की मंज़ूरी पर के सी आर को चिरंजीवी की मुबारकबाद

मर्कज़ी वज़ीर सयाहत के चिरंजीवी जो पार्लिमेंट में तेलंगाना बिल की मंज़ूरी तक मुत्तहदा रियासत के हक़ में मुहिम चला रहे थे, उन्होंने तेलंगाना बिल की मंज़ूरी के लिए सदर टी आर एस चन्द्र शेखर राव को मुबारकबाद पेश की है। टी आर इसके क़रीबी ज़राए ने बताया कि चन्द्र शेखर राव‌ और चिरंजीवी की मुलाक़ात कल नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयर पोर्ट पर इसवक़्त हुई जब दोनों एक ही फ़्लाईट से हैदराबाद वापिस होरहे थे।

चन्द्र शेखर राव‌ पहले ही तय्यारा में सवार होचुके थे इस के बाद चिरंजीवी अपनी अहलिया सुरेखा के साथ तय्यारे में पहुंचे और अपने लिए मुक़र्ररा नशिस्त की तरफ़ बढ़ते हुए उन्होंने चन्द्र शेखर राव‌ को देखा और बढ़ कर दोनों ने उनसे मुलाक़ात की। बताया जाता है कि चिरंजीवी और उनकी अहलिया ने अलाहदा तेलंगाना बिल की मंज़ूरी और इस सिलसिले में जद्द-ओ-जहद पर के सी आर को मुबारकबाद पेश की।

रियासत की तक़सीम के बिल की मंज़ूरी के बाद चिरंजीवी सीमा आंध्र के पहले क़ाइद हैं जिन्होंने चंद्रशेखर राव‌ को मुबारकबाद पेश की। पार्टी के ज़राए ने बताया कि सीमा आंध्र से ताल्लुक़ रखने वाले बाज़ दीगर क़ाइदीन बिशमोल मर्कज़ी वुज़रा और अरकान-ए‍-पार्लिमेंट ने भी नई दिल्ली में क़ियाम के दौरान चन्द्र शेखर राव‌ को फ़ोन पर मुबारकबाद पेश की।