तेलंगाना में बंद बेअसर ।टी आर एस हलक़ों में इत्मीनान

हैदराबाद ०‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍१ सितम्बर‌ (सियासत न्यूज़ )किसानों को बर्क़ी की अदम सरबराही के ख़िलाफ़ वाईऐस आर कांग्रेस पार्टी का रियासत गीर बंद तलंगाना के अज़ला में बेअसर साबित हुआ । हैदराबाद में बंद का बिलकुल ही कोई असर देखा नहीं गया जबकि साहिली अज़ला और राइलसीमा में जहां वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी का असर है बंद कामयाब रहा । तलंगाना के अज़ला में बंद की नाकामी पर तलंगाना राष़्ट्रा समीती के हलक़ों में इतमीनान का इज़हार किया गया ।

पार्टी का कहना है कि तलंगाना के इलाक़ों में वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी को अवामी ताईद हासिल नहीं है लिहाज़ा बंद की कामयाबी का सवाल ही पैदा नहींहोता ।हालिया ज़िमनी इंतिख़ाबात में वरनगल की पर काल असैंबली नशिस्त से वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी के बेहतर मुज़ाहरा के बाद टी आर ऐस हलक़ों में तशवीश की लहर पैदा होगई थी दूसरी तरफ़ वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी भी तलंगाना में क़दम जमाने का दावे कररही थीताहम आज बंद की नाकामी से तलंगाना में वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी का असर ना होने का पता चल चुका है । दार-उल-हकूमत हैदराबाद में बंद बुरी तरह नाकाम रहा ।

सरकारी दफ़ातिर तालीमी इदारे ,बैंक्स और दुक्का नात मामूल के मुताबिक़ खुले रहे । आर टी सी बसें भी मामूल के मुताबिक़ चलती रही । वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी के हैदराबाद कन्वीनर राज ठाकुर की क़ियादत में पार्टी कारकुनों ने लाल बहादुर असटडीम से मोटर सैक़ल रियाली का आग़ाज़ किया ताहम आदर्श नगर ऐम एलए क्वार्टर्स के पास पुलिस ने रिया ली को रोक कर राज ठाकुर और सदर सिटी यूथ कांग्रेस हरी ग् और दीगर क़ाइदीन और कारकुनों को हिरासत में ले लिया , उन्हें सैफ आबाद पुलिस स्टेशन मुंतक़िल करदिया गया

। नलगनडा ,खम्मम ,वरनगल ,मीदक , आदिल आबाद ,निज़ाम आबाद ,रंगा रेड्डी और तलंगाना के दीगर अज़ला में बंद का कोई असर नहीं देखा गया और आम ज़िंदगी मामूल के मुताबिक़ रही । बाअज़ मुक़ामात पर वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी के क़ाइदीन को धरना देने पर गिरफ़्तार किया गया ।

किसी भी नाख़ुशगवार वाक़िया से निमटने के लिए पुलिस ने चौकसी इख़तियार करली थी । इसी दौरान तलंगाना राष़्ट्रा समीती ने बंद की नाकामी पर इतमीनान का इज़हार किया है । पार्टी तर्जुमान ने कहा कि तेलंगाना में अवाम मुख़ालिफ़ तेलंगाना पार्टीयों की हरगिज़ ताईद नहीं करेंगे और बंद की नाकामी से आज इस का सबूत मिल गया ।

तलंगाना के अवाम पूरी तरह टी आर इसके साथ हैं और अलहदा तलंगाना कीताईद तक वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी तलंगाना में अपने क़दम नहीं जमा सकेगी ।