तक़सीम रियासत पर किरण कुमार ख़ुद दस्तख़त के साथ रजामंदी ज़ाहिर की थी

साबिक़ वज़ीर और सदर ग्रेटर हैदराबाद कांग्रेस कमेटी डी नागेंद्र ने आज इस बात का दावा किया कि कांग्रेस पार्टी हाईकमान ने तेलंगाना सदर कांग्रेस कमेटी के ओहदे का उन्हें पेशकश किया था लेकिन मैंने इस ओहदे को क़ुबूल करने से साफ़ इनकार कर दिया क्योंकि में दो दो ओहदों पर फ़ाइज़ रहने से दिलचस्पी नहीं रखता बल्कि में बहैसीयत रुक्न असेंबली अवामी ख़िदमत अंजाम देने पर ही अव्वलीन तर्जीह देना चाहता हूँ।

लिहाज़ा कांग्रेस पार्टी हाईकमान की जानिब से तेलंगाना सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ओहदा दिए जाने की तजवीज़ को मैंने क़ुबूल नहीं किया। आज यहां हल्क़ा असेंबली जुबली हिल्ज़ के कांग्रेस पार्टी क़ाइदीन और कारकुनों के मुनाक़िदा तो सेवी इजलास से ख़िताब करते हुए डी नागेंद्र ने कहा कि मैं अवाम की ख़िदमत पर अव्वलीन तवज्जा देने का आदी हूँ और हमेशा अवाम के दरमयान ही रहा करता हूँ।

नागेंद्र ने ग्रेटर हैदराबाद हदूद में कांग्रेस पार्टी के मौक़िफ़ का इज़हार करते हुए इस बात का दावा किया कि ग्रेटर हैदराबाद हुदूद में कांग्रेस पार्टी का मौक़िफ़ इंतिहाई ताक़तवर है इस ताक़तवर मौक़िफ़ के नतीजा में ग्रेटर हैदराबाद हुदूद में पाए जाने वाले 24 असेंबली हल्क़ाजात के मिनजुमला 20 हल्क़ा जात असेंबली से कांग्रेस पार्टी को शानदार कामयाबी हासिल होगी।