दरगाह शरीफ ज़्यारत के लिए जाने के दौरान ए पी के कुरनूल में सड़क दुर्घटना। 6 लोग मारे गए

हैदराबाद: दरगाह शरीफ को ज़ियारत के लिए जाने के दौरान एपी जिले कुरनूल में पेश आए खतरनाक सड़क हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और अन्य 15 घायल हो गए। यह लोगों लड़की जन्म पर उसके बाल निकालने और ज़ियारत के लिए दरगाह शरीफ जा रहे थे कि आज सुबह की में कुरनूल जिले के अलवर मंडल के पदाहतनोर क्षेत्र में उनके ऑटो ट्राली को पीछे से ट्रक ने टक्कर दे दी जो तेजी से आ रही थी।

दुर्घटना के समय ऑटो ट्राली में 21 लोग सवार थे और यह ऑटो ट्राली सड़क पर ठ‌हरी हुई थी क्योंकि उसके इंजन में तकनीकी खराबी पैदा हो गई थी.आटो ट्राली से कुछ लोग उतरे थे .दुर्घटना का स्थान काफी दिलख़राश दृश्य पेश कर रहा था .कई व्यक्ती जो ऑटो ट्राली के बाहर ठ‌हरे हुए थे, इस घटना में बच गए वर्ना मारे जाने वालों की संख्या में काफी वृद्धि हो सकती थी.मरने वालों का संबंध कुरनूल वन शहर से है .मरने वालों में तीन जवान, दो छोटे बच्चे एक महिला भी शामिल है रिपोर्ट के साथ ही पुलिस वहां पहुंची और घायलों को एंबुलेंस द्वारा अलवर के अस्पताल भेज‌ दिया।

बाद में बेहतर इलाज के लिए उन्हें कुरनूल के सरकारी अस्पताल ले जाया गया मरने वालो की पहचान शेख ख्वाजा, हुसैन, हनीफ, फातिमा, असरी और शेख़ महक की हैसियत से की गई.बाकी सभी लोग घायल हो गए, जिनमें 7 व्यक्ती गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों में से तीन हालत तशवीशनाक बताई जाती है। ऑटो ट्रॉली में तीन ख़ानदान दरगाह शरीफ़ जा रहे थे ।