दिन दहाड़े फुटपाथ पर बलात्कार, राहगीर तमाशबीन बने और ऑटो चालक बनाता रहा वीडियो

विशाखापट्टनम : विशाखापट्टनम में एक 28 साल की महिला से दिन दहाड़े फुटपाथ पर बलात्कार हुआ. गांजी शिवा नाम का व्यक्ति गांजे के नशे में रेलवे न्यू कॉलोनी और रेलवे स्टेशन के बीच दोपहर दो बजे बलात्कार किया. इंडियन एक्सप्रेस अखबार के मुताबिक जिस किसी ने भी शिवा को देखा उसने उन्हें डराया और इसीलिए किसी व्यक्ति ने शिवा को रोका नहीं या उसे नजरअंदाज कर दिया. फुटपाथ के सामने बैठे एक ऑटोरिक्शा चालक ने अपने मोबाइल फोन में घटना को रिकॉर्ड किया, जिसे उसने पुलिस को दिखाया. आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम शहर की पुलिस ने एक 30 साल के व्यक्ति को एक महिला से बलात्कार के मामले में गिरफ्तार किया है. आरोपी ने कथित तौर पर महिला से फुटपाथ पर बलात्कार किया, उस दौरान आसपास से गुजरते लोग तमाशबीन बने रहे और महिला को छुड़ाने के लिए कोई प्रयास नहीं किया.

पुलिस मुताबिक घटना के बारे में सूचना मिलने के कुछ ही समय के भीतर वह वहां पहुंच गयी थी, लेकिन आरोपी तब तक फरार हो गया था. हालांकि, आरोपी को देर रात गिफ्तार कर लिया गया है. जिन पुलिस अधिकारियों ने उस वीडियो को देखा वे लोगों की उदासीनता को देखकर सदमे में थे. लोगों ने अपराध होते हुए देखा लेकिन कुछ भी नहीं किया. घटना के वक्त पुलिस को इस बारे में लगभग 6 फोन कॉल मिले लेकिन इसके अलावा लोगों ने महिला की कोई मदद नहीं की.

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक पीड़ित महिला विशाखापट्टनम के बाहरी इलाके की रहने वाली है और अपने पति से झगड़ा होने के बाद रविवार सुबह विशाखापट्टनम आई थी. पुलिस पीड़ित महिला के बारे में और अधिक जानकारी जुटा रही है.