दिल्ली- बीड़ी फ्री में नहीं मिली तो दो युवकों ने दुकानदार की कर दी हत्या

नई दिल्ली. नजफगढ़ इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, यहां एक 21 साल के दुकान चलाने वाले युवक को उसके दो दोस्तों ने इसलिए मार डाला क्योंकि उसने 5 रुपये की बीड़ी का पैकेट फ्री में देने से इनकार कर दिया. घटना गुरुवार की बताई जा रही है.

बता दें कि जिस वक्त गौरव की हत्या की गई उसकी मां भी वहां मौजूद थी. मां ने पड़ोसियों के मदद से गौरव को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वारदात की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी.

गौरव की मां ने पुलिस को बताया कि 12.30 बजे के करीब कुनाल और राहुल दुकान पर पहुंचे. दोनों पूरी तरह से नशे में लग रहे थे. दोनों ने फ्री में बीड़ी की मांग की. लेकिन गौरव ने ये कहते हुए इनकार कर दिया कि पहले भी तुम लोग बीड़ी के कई पैकेट ले जा चुके हो और वादा करने के बाद भी कभी पैसे नहीं दिए हो.

गौरव की बात सुनकर उनमें से एक ने चाकू निकाल लिया और फिर दोनों ने उसपर हमला कर दिया. गौरव की मां के मुताबिक, उसने छोड़ देने की बहुत अपील की, लेकिन वे रुके नहीं.

इसके बाद वहां आस-पास के लोगों के पहुंचने से पहले ही दोनों फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को एक दुकान से फ्री में बीड़ी मांगते गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, दोनों के कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है.