#दीपवीरवाले: अनिशा पादुकोण ने एक बार फिर से अपनी प्रोफाइल को किया अपडेट, शेयर किए फोटो!

नवविवाहित दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मंगलवार को अपने प्रशंसकों से अपने विवाह समारोहों की कुछ झलकों को दिखाया, जो इटली के सुरम्य झील कोमो में आयोजित किया गया था। अब यह जोड़ा बेंगलुरू और मुंबई में शादी के रिसेप्शन की मेजबानी करने के लिए तैयार है।

और ऐसा लगता है कि दीपिका की बहन, अनिशा पादुकोण ने # दीपवीर की शादी के बाद एक बार फिर से बायोडाटा को अपडेट किया है। शादी के बंधन में बांधने से पहले, उन्होंने # लडकीवाले लिखा था, अब उन्होंने इसे दुल्हन और दूल्हे के इमोजिस के साथ #दीपवीरवाले में बदल दिया है।

हल्दी से मेहंदी और शादी के समारोह तक, दीपिका और रणवीर, जिन्होंने अपनी शादी की तस्वीरों को सार्वजनिक आंखों से दूर रखा था, अंत में मंगलवार को अपने कुछ विशेष क्षणों को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करने के लिए सोशल मीडिया पर आए। जोड़े ने शादी के समारोह में सब्यसाची के कपडे पहने थे। अनिशा ने भी मेहंदी समारोह के लिए अपनी बहन के पसंदीदा डिजाइनर के कपड़े पहने थे।

कई तस्वीरों में दोनों, जिन्हें प्रशंसकों द्वारा “दीपवीर” कहा जाता है, उत्सवों से आनंददायक क्षणों का आनंद लेते हुए देखे जाते थे।

अपनी मेहंदी (हेन्ना) के साथ बैठकर, रणवीर के साथ नृत्य करना या मंडप की तरफ चलना, दीपिका ने सब्यसाची मुखर्जी के साथ हर इंच को अच्छे से एन्जॉय किया।