देखें: बीजेपी नेता के घरवालों ने ट्रैफ़िक पुलिस कांस्टेबल की कैसे पिटाई की

गूना (मध्यप्रदेश): एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्थानीय भाजपा लीडर के घर वालों ने ट्रैफ़िक क़वानीन की ख़िलाफ़ वरज़ी करने पर दो रिश्तेदारों को जुर्माना करने वाले ट्रैफ़िक पुलिस कांस्टेबल की बेतहाशा पिटाई कर दी।

https://youtu.be/jsIbFW29mrc

गूना पुलिस स्टेशन के इंचार्ज विवेक अस्थाना ने कहा कि पुलिस ने घटना के बाद दोनों लोगों को सरकारी अधिकारी के साथ बदसुलूकी करने और उसे अपने फ़राइज़ अंजाम देने से रोकने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

आसथाना ने कहा की इस मारपीट की वीडियो सेल फोन से की गई’ जब एक पुलिस टीम ने दो लड़कीयों को रोका जू भाजपा जिन पाड (ब्लॉक)की सदर शोभा रघुवंशी के रिश्तेदार थे और वह बिना हेलमेट के स्कूटर चला रहे थे।

जुर्माना किए जाने पर लड़की अपने घर वालों को फोन किया ‘जिसके बाद आधा दर्जन लोग सहित शोभा के पति राजीव मौक़े पर पहुँचे.उन्होंने कहा की’ ‘उन लोगों ने कांस्टेबल को पीटा जिसकी वजह से कांस्टेबल घायल हो गए”।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस संबंध में दो को गिरफ्तार किया जन की पहचान जितेंद्र और राहुल के तौर पर की गई है।

इन दोनों के अलावा राजीव और अन्य नाम भी एफआईआर में शामिल किया गया है। उन्होंने कहा की ” हम इस घटना की जांच कर रहे हैं और अन्य इक़दामात जांच के पूरा होने के बाद उठाए जाएंगे। ‘घटना के बारे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।