धोनी के साथ अफेयर एक दाग़ है: अदाकारा

हिंदुस्तान के अज़ीम क्रिकेट कप्तानों में एक महेंद्र सिंह धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट क्या ले लिया… पुराने ज़ख्म कुरेदे जाने लगे हैं. एक ऐसे ही मामले में तमिल अदाकारा लक्ष्मी राय का ताज़ा बयान चर्चा का मरकज़ बन गया है. खबरों के मानें तो लक्ष्मी राय और धोनी के बीच अफेयर था और ये मामला पांच साल पहले का है.

लक्ष्मी राय ने एक अंग्रेजी न्यूज़ पेपर से कहा कि इतना वक़्त गुजर गया है, लेकिन आज भी उनके और धोनी के रिश्तों की बातें होती हैं, उन्हें इस तरह की बातों से नफरत है.

अदाकारा का कहना है कि धोनी से रिश्ते खत्म होने बाद वो तीन और लोगों को डेट कर चुकी हैं, लेकिन धोनी से जुड़ा उनका माज़ी उनके साथ चिपक गया है.

लक्ष्मी राय कहती हैं, “अब मैं ये समझने लगी हूं कि धोनी के साथ मेरा अफेयर एक धब्बा रहेगा और ये लंबे दिनो तक मेरा पीछा करेगा. मैं हैरान हूं कि लोगों में इतनी ताकत और सब्र है कि इस मुद्दे पर आज भी बात करते हैं. हर टीवी चैनल धोनी के माज़ी को खोदते हैं और हमारे रिश्तों को खोज निकालते हैं. मैं ये सोचकर डर जाती हूं कि मेरे बच्चे इसे टीवी पर देखें और मुझसे पूछेंगे.”

लेकिन अदाकारा इसे धोनी और अपने बीच प्यार को खोना नहीं मानती. लक्ष्मी राय कहती हैं कि वो धोनी को अच्छी तरह जानती हैं, लेकिन उनके बीच जो था उसे रिश्ता कहा जाए भी या नहीं वो नहीं जानती क्योंकि वो कभी उस तरह नहीं था जिसे रिश्ता कहा जाता है.

लक्ष्मी राय कहती हैं कि वो एकदूसरे की इज़्ज़त करते हैं और धोनी शादी कर चुके हैं.”मैं अभी बहुत खुश हूं और अपना काम कर रही हूं.”