नये अवतार में दिखे वीरेंद्र सहवाग, गेरुआ वस्त्र पहनकर लगाए ‘जय श्रीराम’ के नारे!

सावन के पवित्र महीने में हर कोई बाबा भोले की मस्ती में डूबा हुआ हैं। आम से लेकर ख़ास तक हर व्यक्ति इस माह में भगवान शिव से आशीर्वाद मांग रहा है। इसी कड़ी में हमेशा अपने मजेदार पोस्ट्स से हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने वाले वीरेन्द्र सहवाग का नाम भी जुड़ गया है।

हाल ही में भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जो पूरी तरह से भगवान शिव की दीवानगी में रंगी हुई है।

वीरेन्द्र सहवाग ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमे वे साधु के वेश में नजर आ रहे हैं। उनकी यह तस्वीर यूजर्स को धड़ल्ले से पसंद आ रही है। भगवा रंग के कपडे, गले और हाथों में रुद्राक्ष की माला से उन्हें पहचानना मुश्किल लग रहा है. वे जमीं पर बैठे हुए आशीर्वाद देने की मुद्रा में नजर आ रहे हैं।

सहवाग ने इस फोटो के साथ एक कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा, गुरु करना जान कर, पानी पीना छान कर। जय भोले, जय श्रीराम, जय बजरंगबली। न केवल सहवाग ने अपनी यह तस्वीर ट्विटर बल्कि अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है।

जहां उन्होंने टीम इंडिआ को आशीर्वाद दिया है. उन्होंने लिखा, ‘अर्जी हमारी, मर्जी आपकीं! मेरा अशीर्वाद सदा है टीम इंडिया के साथ# जय भोले।’ बता दे कि भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड में इंग्लैंड के साथ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही हैं।