नरेन्द्र मोदी और अमिताभ के खिलाफ पुलिस में शिकायत

बैतूल, 29 अप्रैल: (मप्र) पूरे मुल्क में न्यूज चैनलों पर नशर हो रहे हुकूमत ए गुजरात के इश्तेहार ‘कुछ दिन तो रुको गुजरात में’ से मज़हबी ज़ज़्बातों को ठेस पहुंचाने और गुमराह करने का इल्ज़ाम लगाते हुए मां ताप्ती जागृति मंच बैतूल ने कोतवाली थाने में लिखित शिकायत की है।

शिकायत में मंच ने गुजरात के वज़ीर ए आला नरेन्द्र मोदी, अदाकार अमिताभ बच्चन समेत गुजरात हुकूमत के कैबिनेट और रियासत के वज़ीर डिपार्टमेंट आफ टूरिज़्म, पब्लिक रिलेशन ऐंड इंफार्मेशन ऐंड ब्रोडकास्टिंग गुजरात सरकार, सेक्रेटरी टूरिज़्म डिपार्टमेंट, सेक्रेटरी पब्लिक रिलेशन के खिलाफ मुजरिमाना केस दर्ज करने की मांग की है।

मां ताप्ती जागृति मंच बैतूल के कंवीनर व मां सूर्यपुत्री ताप्ती जागृति समिति मध्य प्रदेश के रियासती सदर रामकिशोर पवार ने पीर के दिन कोतवाली थाने पहुंचकर लिखित शिकायत की। शिकायत में कहा गया है कि पूरे मुल्क के टीवी चैनलों यू ट्यूब पर अपलोड गुजरात हुकूमत टुरिज़्म डिपार्टमेंट की तरफ से नशर इश्तेहार ‘कुछ दिन तो रुको गुजरात में’ में अमिताभ बच्चन कहते हैं कि यहां पर भगवान राम ने शबरी के बेर खाए थे और सुना है कि वे यहां पर 14 साल तक रुके थे।

शिकायत में सातपुरा नाम के जगह को लेकर दी गई इत्तेला कि यहां पर भगवान राम ने 14 साल बिताए थे को गुमराहकुन और झूठ बताते हुए कहा गया कि श्री राम को 14 साल का वनवास हुआ था लेकिन उनके तरफ से वनवास काल की मुद्दत में किसी एक जगह पर एक साल से ज़्यादा मुद्दत नहीं बिताई गई।