लंदन : ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न ने लंदन नाइटक्लब में अभिनेत्री से मारपीट के आरोपों में क्लीनचिट मिलने के बाद कहा कि वह मारपीट का आरोपी बनाए जाने से ‘स्तब्ध’ थे. पुलिस ने बताया कि 48 साल के दिग्गज स्पिनर वॉर्न से पूछताछ की गई लेकिन बाद में बिना कोई आरोप लगाए उन्हें छोड़ दिया गया. वॉर्न ने बयान में कहा कि आज मीडिया में आ रही इन खबरों को पढ़कर मैं स्तब्ध था जिसमें मारपीट के झूठे आरोप लगाए गए थे. उन्होंने कहा कि मैंने पुलिस के साथ पूरा सहयोग किया और अब उनके पास सीसीटीवी देखने और गवाहों से बात करने का मौका होगा. वॉर्न ने कहा कि पुलिस ने मुझे पुष्टि की है कि मुझे आरोपों से मुक्त किया गया है और आगे कोई कार्रवाई नहीं होगी. यह मामला अब खत्म हो गया.

इससे पहले अभिनेत्री और माडल वालेरी फोक्स ने शनिवार तड़के आंख में चोट की तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें लिखा था कि आपको अपने ऊपर गर्व है? महिला को मारा? घृणित आदमी. ये घटना लंदन में एक नाइट क्लब के बाहर पोर्न स्टार वेलेरी फॉक्स के साथ हुई। वेलेरी ने अपना एक फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘तुम खुद पर गर्व करो, एक महिला को मारा, घटिया आदमी।’ – इसके अलावा एक और किए ट्वीट में वेलेरी ने लिखा, ‘मैं झूठ नहीं बोल रही हूं, क्योंकि तुम फेमस पर्सनालिटी हो, इसका ये मतलब नहीं कि तुम एक महिला पर हाथ उठा दोगे और छूट जाओगे।’

इस घटना के चश्मदीद के मुताबिक नाइटक्लब के बाहर शेन वॉर्न के साथ हुए झगड़े के बाद वेलेरी फॉक्स नीचे फ्लोर पर गिर गई थीं। इन दोनों के बीच ये झगड़ा शुक्रवार रात को लंदन क्लब के बाहर हुआ।  पीड़ित महिला ने इस घटना से जुड़ा पुलिस कार्ड भी शेयर किया, जिसमें लिखा था, ‘हम जिस अपराध की जांच करेंगे वो हमले का है।’ इस नोट के मुताबिक इस शिकायत को वेस्टमिन्स्टर कमांड को सौंप दिया गया है।

ये पहला मामला नहीं है जब शेन वॉर्न लड़की को लेकर मुसीबत में फंसे हों। इससे पहले साल 2006 में शेन वॉर्न का एक सेक्स स्कैंडल सामने आया था।  उस वक्त एक ब्रिटिश मैगजीन ने दो मॉडल्स के साथ वार्न की फोटो छापी थी। जिनके साथ वॉर्न ने संबंध बनाए थे। इस घटना के बाद वॉर्न की वाइफ सिमोन ने तलाक की अर्जी दायर करते हुए उनसे अलग हो गई थीं।