नाबालिग से 38 लोगों ने किया गैंगरेप

मलेशिया में गैंगरेप का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। इल्ज़ाम है कि एक 15 साल की लड़की से 38 दरिंदों ने रातभर गैंगरेप किया। इस मामले में पुलिस ने 13 मुल्ज़िमो को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, बाकी मुल्ज़िमो की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। फिलहाल, बच्ची का इलाज़ अस्पताल में जारी है।

यह मामला मलेशिया के केलानटान में 20 मई को घटी थी। मलेशियाई मीडिया के मुताबिक जब मुतास्सिरा अपनी सहेली से मिलने गई थी तभी उसे कुछ मुल्ज़िम बहला-फुसला कर झोंपडी में ले गए। इसके बाद मुल्ज़िमों ने बारी-बारी से रेप किया। वहीं, इस वाकिया को सामने आने के बाद मलेशिया में एहतिजाजी मुज़ाहिरा शुरू हो गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जिला पुलिस चीफ आझम ओथम के हवाले से मीडिया ने बताया कि इस शर्मनाक वाकिया मे 38 लोग शामिल थे। 38 में से पकडे गए 13 मुल्ज़िमो ने वाकिया के वक्त नशीली दवाएं ले रखी थीं।

एक दूसरे अखबार “द न्यू स्ट्रेट टाइम्स” ने बताया कि रेप करने वालों में एक 38 साल का शख्स और उसके दो जवान बेटे भी शामिल थे। मलेशिया के कानूनों के मुताबिक, रेप का इल्ज़ाम साबित होने पर मुल्ज़िमों को 30 साल की सजा दी जा सकती है