नारा लोकेश सियासत में सरगर्म अमल

तेलुगू देशम पार्टी ने एन चंद्रा बाबू नायडू के इकलौते फ़र्ज़ंद मिस्टर नारा लोकेश नायडू को पूरी तरह से सरगर्म सियासत में उतारने का फैसला कर लिया है और लोकेश नायडू ने भी सरगर्म सियासत में हिस्सा लेते हुए पार्टी के लिए इंतिख़ाबी मुहिम और अवाम के दरमियान पहुंच कर मसाइल से आगही हासिल करने का अमल शुरू कर दिया है ।

पार्टी ज़राए के बमूजिब मिस्टर लोकेश नायडू रियासत गीर सैकिल यात्रा के आग़ाज़ के मुताल्लिक़ संजीदगी से ग़ौर कर रहे हैं और सैकिल यात्रा का मंसूबा तक़रीबन तय किया जा चुका है । लोकेश नायडू जो कि अपने ख़ानदानी कारोबार हेरिटेज में सरगर्म बिज़नस मैन की हैसियत से अपनी शनाख़्त रखते थे ने अपने वालिद की पदयात्रा के आग़ाज़ के साथ ही अपने अंदर मौजूद सयासी जौहर को असरी टेक्नालोजी के ज़रीया बाहर निकालना शुरू कर दिया था ।

बताया जाता है कि इस सैकिल यात्रा के लिए वक़्त और रास्तों के ताइयुन का अमल जारी है और बहुत जल्द ख़ुद नारा लोकेश नायडू इस यात्रा का बाज़ाबता एलान करेंगे । मिस्टर एन चंद्रा बाबू नायडू की पदयात्रा वस्तुन्नामी कोसम के 26 जनवरी को इख़तताम के फ़ौरी बाद लोकेश नायडू की यात्रा की हिक्मत-ए-अमली मुतवक़्क़े है।