पकड़ा गया लुटेरा गिरोह का सरगना

16 अगस्त को कदमकुआं थाने के पुरानी अरविंद खातून कॉलेज रोड में हल्दी राम की एजेंसी में लूटपाट के मामले में फरार गिरोह का सरगना अजीत कुमार उर्फ आदित्य (अलावलपुर, गौरीचक) को पुलिस ने पकड़ लिया है। इसके पास से लूटी गयी सोने की चेन और मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

यह पहले भी चोरी और लूट के मामले में जेल जा चुका है। इसने अपने गिरोह के दीगर मेंबरों के साथ मिल कर हल्दी राम एजेंसी में असलाह की ताकत पर 63 हजार रुपये, सोने की चेन और दो मोबाइल फोन लूट लिया था। एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि इसने कई दीगर मुजरिमाना वारदातों में अपनी मौलूसीयत को कबूला है।

एक तिजारती को लूटने की फिराक में लगे आदित्य के गिरोह के सात लुटेरों को पुलिस ने सनीचर को कदमकुआं थाने के पार्क रोड वाक़ेय जेरे तामीर पार्क से गिरफ्तार कर लिया था। इन मुजरिमों के पास से चार देशी कट्टा, छह कारतूस, आठ हजार 960 रुपये नकद और आठ मोबाइल फोन भी बरामद किये गये थे। पकड़े गये मुजरिमों में दीपक कुमार सहनी उर्फ अविनाश (सोनवां पीड़ी, इस्लामपुर, नालंदा), कन्हाई कुमार यादव उर्फ फेकनी (कुतुबपुर, करपी, अरवल), कुंदन कुमार (गंज महलपुल , बिहार शरीफ), नंदू कुमार (बेरिया, संपतचक) अरविंद कुमार (पंचरूखिया,खुशरूपुर),गोविंद कुमार (खुशरूपुर) और अजय कुमार (राजा बाजार,चौधरी टोला) शामिल थे।