पगला गए हैं राहुल गांधी: साक्षी महाराज

एटा. भाजपा एमपी साक्षी महाराज ने कांग्रेस के नायब सदर राहुल गांधी पर निशाना लगाया है. उन्होंने जुमे के रोज़ राहुल को पागल करार दिया. कहा- ‘राहुल को सियासत का एबीसीडी भी नहीं मालूम.’

राहुल को निशाने पर लेते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि, ”राहुल को मालूम होना चाहिए कि वे पीएम के बारे में क्या बोल रहे हैं? राहुल पगला गए हैं, उन्हें सियासत की एबीसीडी भी नहीं मालूम और आज खेती-किसानी की बात कर किसानों का रहनुमा बनने का दिखावा कर रहे हैं.” यही नहीं, साक्षी ने मोदी की बराबरी भगवान श्री कृष्ण से कर दी. साक्षी महाराज पहले भी अपने बयानों की वजह से मुतनाज़ा में रहे हैं.

साक्षी ने कहा कि, ”महाभारत के दौर में जब द्रौपदी चिल्ला रही थी कि दौड़ो गिरधारी, मेरी साड़ी खिंची जाती है, तब एक पल की भी देरी गिरधारी ने नहीं की और द्रौपदी की इज़्ज़त यानी लाज रखी. भगवान कृष्ण की तरह मोदी जी ने नेपाल को संभालने का काम किया हैं. मोदी कोई इंसान नहीं, बल्कि “Divine power हैं.”

साक्षी महाराज ने कहा कि आज हिंदुस्तान करप्शन से आज़ाद बन चुका है. उन्होंने कहा, ”जब मोदी ने बागडोर संभाली थी तो दो अज़्म लिए थे. एक करप्शन से आज़ाद हिंदुस्तानऔर दूसरा कांग्रेस के आज़ाद हिंदुस्तान . करप्शन से आज़ाद हिंद तो हम बना ही चुके हैं और कांग्रेस से आज़ाद हिंदुस्तान का अज़्म कांग्रेस के खुद के कर्मो से हो जाएगा.”

साक्षी महाराज ने पहली मर्तबा कोई बेतूका बयान नहीं दिया है. इससे पहले भी उन्होंने नेपाल में ज़लज़ला आने को लेकर राहुल गांधी को जिम्मेदार बताया था. उन्होने कहा था कि, ”राहुल गांधी बीफ यानी गाय का गोश्त खाते हैं और बिना पाक किए ही वो केदारनाथ बाबा के दर्शन करने के लिए चले गए. इस वजह से शिव भगवान गुस्सा हो गए और उनका गुस्सा कयामत बनकर ज़मीन पर फूटा है. इसका खामियाजा आम लोग भुगत रहे हैं. जो भी हो रहा है, उसके लिए सिर्फ और सिर्फ राहुल गांधी ही जिम्मेदार हैं.”