पाकिस्तान के पूर्व अॉल राउंडर अबुदर रज्जाक फिर खेलेंगे क्रिकेट, जानिए, क्या है मामला?

पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अब्दुज रज्जाक 38 साल की उम्र में एक बार फिर प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे। अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच पांच साल पहले और घरेलू मैच तीन साल पहले खेलने वाले रज्जाक ने घरेलू प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट ‘कायदे आजम ट्रॉफी’ में खेलने के लिए पाकिस्तान टेलीविजन के साथ करार किया है।

रज्जाक ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट, 265 वनडे और 32 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में खेले हैं। उनका लक्ष्य अगले साल होने वाले पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के चौथे सत्र में खेलने का है।

रज्जाक ने ईएसपीन क्रिकइंफो से कहा कि टीवी चैलन पर विशेषज्ञ के तौर पर जुड़ने के बाद पूर्व टेस्ट खिलाड़ी मोहम्मद वसीम ने उन्हें फिर से मैदान पर उतरने की सलाह दी।

उन्होंने कहा, ‘मोहम्मद वसीम ने मुझे फिर से खेलने के लिए प्रेरित किया। मुझे खेल से अब भी लगाव है। मैंने एक बार और हाथ आजमाने का फैसला किया है।

रज्जाक ने कहा, ‘मुझे पीटीवी की ओर से करार का प्रस्ताव मिला और मैं उनके लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलूंगा। मुझे पता है मैं अब पाकिस्तान के लिए नहीं खेल सकता हूं और यह मेरा लक्ष्य भी नहीं है। मेरा लक्ष्य पीएसएल के एक-दो सत्र में खेलने का है।