पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को पीएम मोदी के बधाई देने पर बेटी मरियम शरीफ ने कहा, शुक्रिया

नई दिल्ली:रविवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का जन्मदिन था जिस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने उनको ट्वीट करके जन्मदिन के बधाई संदेश भेजे थे. इसके लिए नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुक्रिया कहा है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

वन इंडिया के अनुसार, मरियम शरीफ ने पीएम मोदी के बधाई सन्देश का जवाब देते हुए कहा
आपके इस ट्वीट को मैंने अपने पिता से शेयर किया जिन्होंने आपकी बधाई को हंसते हुए स्वीकार किया और आपको इसके लिए आपका आभार व्यक्त किया है.
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दोनों देशों के बीच तनाव होने के बावजूद पीएम नवाज शरीफ को बधाई संदेश भेजा है. इसे पीएम मोदी के गुडविल मैसेज के तौर पर देखा जा रहा है क्योंकि पिछले एक साल से ज्यादा समय से दोनों देशों के बीच कूटनीतिक स्तर की बातचीत बंद है. सीमा पर लगातार सीजफायर उल्लंघन, उरी अटैक और सर्जिकल स्ट्राइक्स की वजह से भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में तनाव बरकरार है. अंतराष्ट्रीय मंचों पर भी भारत, पाकिस्तान को अलग-थलग करने में लगा हुआ है.

उल्लेखनीय है कि नवाज शरीफ का जन्म 25 दिसंबर, 1949 को हुआ था. रविवार को पीएम मोदी ने ट्वीट करके नवाज शरीफ को उनके 68वें जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा था कि, पीएम नवाज शरीफ को बर्थडे की शुभकामना. मैं उनकी लंबी आयु और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं. इसके जवाब में मरियम ने ट्वीट किया, आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया.